अमेरिकी राष्ट्रपति हों या कोई और, न करें कश्मीर पर हस्तक्षेप – अमित शाह

497 0

बुलढाना। बुलढाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कश्मीर मुद्दे पर किसी अन्य देश का हस्तक्षेप नहीं चाहते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति हों या कोई और, मोदी जी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कश्मीर हमारा आंतरिक मामला है, इसमें हस्तक्षेप न करें।

ये भी पढ़ें :-अमित शाह और एडीसी बैंक से जुड़े मामले में आज फिर राहुल की पेशी 

आपको बता दें उन्होंने आगे कहा एक ओर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और शिवसेना है, दूसरी ओर एनसीपी और कांग्रेस है। एनसीपी-कांग्रेस अपने परिवार के लिए चलने वाली पार्टी हैं जबकि भाजपा देश के लिए चलने वाली पार्टी हैं।

ये भी पढ़ें :-‘मैंने वही किया, जो मुझे सही लगा, यह हमारी आस्था है कि कोई महाशक्ति है -राजनाथ 

जानकारी के मुताबिक शाह ने कहा भ्रष्टाचार कांग्रेस और एनसीपी का संस्कार है। नरेन्द्र मोदी और देवेन्द्र फडणवीस पर विरोधी भी भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकते, ऐसी पारदर्शी सरकारें देने का काम भाजपा ने किया है। भाजपा विदर्भ और महाराष्ट्र के विकास के लिए काम कर रही है। जबकि, कांग्रेस और एनसीपी अपने बेटों के विकास के लिए काम कर रही है।

Related Post

CM Yogi की अपील : प्रधान बंधुओं! बहरूपिया corona से ग्रामवासियों को करो सजग

Posted by - May 29, 2021 0
उत्तर प्रदेश में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi )…

जायरा वसीम: उनका निजी मामला है, बॉलीवुड ने कभी किसी को नहीं रोका -रजा मुराद

Posted by - July 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। एक्ट्रेस जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के एलान के बाद इस मुद्दे पर अनेक लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे…