Hathras

शादी के बाद चाय पीने से पहले सावधान! कही यही तो नहीं है दो लुटेरी दुल्हन

357 0

हाथरस: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म डॉली की डोली तो आपको याद ही होगी इसलिए शादी (Marriage) करने के बाद हमेशा दुल्हन के हाथ से कुछ भी खाने-पीने से उसकी हरकतों पर ध्यान रखे नहीं तो आप भी शिकार हो सकते है। ऐसा ही मामला हाथरस (Hathras) के कस्बा सासनी स्थित पारस टॉकीज के पास से आया है। बीते 23 मार्च की देर शाम को यहां से दो सगे भाइयों को उनकी लुटेरी दुल्हनों (Robber brides) ने नशीली चाय पिलाकर जेवरात, मोबाइल फोन समेत एक लाख की नगदी लेकर फरार हो गईं। होश में आते ही दोनों भाइयो समेत सबके होश उड़ गए और इस मामले की शिकायत कोतवाली सासनी में की।

जानकारी के मुताबिक, सासनी पारस टॉकीज के पास रहने वाले दो सगे भाइयों दुष्यंत वार्ष्णेय व गौरव वार्ष्णेय की रिश्तेदारी घंटाघर के निकट है। इन दोनों की शादी के लिए गांव परसारा की महिला ने दो युवतियों से बात चलाई, 22 मार्च को दोनों युवती हाथरस आई बिचौलिया के कहने पर दोनों भाइयों ने शादी की रस्म पूरी होने के बाद अपनी दुल्हनों के साथ मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद घर लेकर आये और रिश्तेदारों के बीच मुंह दिखाई का कार्यक्रम हुआ।

हाथरस : इन लुटेरी दुल्हनों को तलाश रही पुलिस, ससुराल वालों को पिलाई नशीली  चाय, फिर नगदी-जेवर लेकर हो गईं फरार - hathras two brother trapped by looteri  dulhan fled with ...

इसके अगले दिन देर शाम दोनों दुल्हनों ने रिश्तेदारों और अपने-अपने पतियों को नशीला पदार्थ मिला कर चाय दी। इसके अगले दिन दोपहर जब उन दोनों को होश आया तो दोनों दुल्हनें घर से एक लाख की नगदी के अलावा तीन मोबाइल फोन और एक जोड़ी झुमके व पाजेब लेकर फरार हो चुकी थी। दोनों लुटेरी दुल्हनों खोजा गया लेकिन कही नहीं मिली और मोबाईल नंबर भी बंद है। उनकी शादी कराने वाली महिला बिचौलिया का भी नंबर नहीं मिलने पर दोनों भाई परेशान हो गए।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश विधानसभा में अखिलेश यादव चुने गए विपक्ष के नेता

सासनी कोतवाली के एसएसआई कृतपाल सिंह ने बताया कि लुटेरी दुल्हनों के द्वारा जेवरात व नगदी ले लिए जाने की शिकायत पात्र मिला है। तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : COVID-19 Certificates पर फिर से लगेगी प्रधानमंत्री की तस्वीर!

 

Related Post

CM Yogi

यूपी में कानून का राज स्थापित करने में पुलिसकर्मियों की बड़ी भूमिका: सीएम योगी

Posted by - October 21, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को पुलिस स्मृति दिवस (Police Smriti Diwas) के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम…