Sourav Ganguly

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी

705 0

कोलकाता। BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल में उनकी क्लोज्ड कोरोनरी धमनियों को साफ करने के लिए एंजियोप्लास्टी की गई है। इलाज करने वाले डॉक्टरों ने कहा कि वह जल्द ही अपने सामान्य जीवन में लौट आएंगे।

एंजियोप्लास्टी के बाद सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)  का स्वास्थ्य स्थिर था, लेकिन डॉक्टरों ने शुक्रवार को उनकी फिर से जांच की, उन्हें गंभीर देखभाल इकाई से एक निजी कमरे में भेज दिया। रविवार सुबह घर लौटने से पहले वह चार दिन अस्पताल में रहे।

गांधी को पुष्पांजलि और शांति से किनारा

पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज को बुधवार दोपहर को उनके बेहाला निवास से ईएम बाईपास पर अपोलो अस्पताल ले जाया गया क्योंकि उन्हें लगा कि सीने में थोड़ी सी भी तकलीफ है। अस्पताल की उनकी सुगम यात्रा के लिए शहर पुलिस द्वारा एक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। कार्डियोलॉजिस्ट देवी शेट्टी के परीक्षण के बाद रिपोर्ट आने के बाद एंजियोप्लास्टी करने का निर्णय लिया गया । गांगुली का अस्पताल में उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है।

गांगुली ने लगभग तीन सप्ताह पहले अपने आवास पर व्यायाम करते समय सीने में दर्द की शिकायत की थी। उसका निदान किया गया
तब तीन कोरोनरी धमनियों को अवरुद्ध कर दिया गया था और दूसरे अस्पताल में उसकी दाहिनी कोरोनरी धमनी में एक स्टेंट लगाया गया था।

देश के पूर्व कप्तान को गुरुवार को अस्पताल में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दौरा किया है। उसने पहले उसे अपने स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए सुबह फोन किया था।

Related Post

संसद का शीतकालीन सत्र

संसद का शीतकालीन सत्र कल से, नागरिकता संशोधन विधेयक पर घमासान मचना तय

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र से पहले रविवार को केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय…
वजीरगंज पुलिस ने गौवध अधिनियम के आरोप में वांछित आरोपित गिरफ्तार

वजीरगंज पुलिस ने गौवध अधिनियम के आरोप में वांछित आरोपित गिरफ्तार

Posted by - March 4, 2021 0
गौवध अधिनियम के आरोप में वांछित अभियुक्त को वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार  किया है। आरोपित के खिलाफ वजीरगंज थाने में…