बंगाल नें बीजेपी को दवाई दी तो इनको आराम मिला, अगले 3 साल में भाजपा को पूरा आराम मिल जाएगा- राकेश टिकैत

499 0

किसान आंदोलन को 6 महीने से अधिक का समय हो गया है और किसान अपनी मांगों को लेकर आज भी सड़क पर हैं। वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत हमेशा से ही तीनों कृषि कानूनों को लेकर सरकार के विरोधी रहे हैं और समय-समय पर सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाते रहे हैं। टिकैत सरकार पर तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा को देखते हुए राकेश टिकैत ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है।

राकेश टिकैत का नया बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि “वे अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लोगों से भाजपा को वोट ना देने की अपील करेंगे।” साथ ही उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि “पश्चिम बंगाल में भाजपा को दवाई मिली तो इनको आराम मिला।अगले 3 सालों में भाजपा को पूरा आराम मिलेगा। इस दवाई का 3 साल का कोर्स है और अगले 3 साल में इनको पूरा आराम मिल जाएगा।”

अगले वर्ष होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि,’वे लोगों के पास जाएंगे और भाजपा के खिलाफ पंचायत करेंगे तथा योगी सरकार की सारी नाकामियों को लोगों के बीच लाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए बताया कि, उत्तर प्रदेश में बिजली का रेट काफी ज्यादा है, गेहूं की खरीद बढ़ी नहीं है, गन्ने का रेट भी नहीं बढ़ा है और ना ही भुगतान हुआ है। लोगों को यह भी बताया जाएगा कि कोरोना महामारी के दौरान उचित स्वास्थ्य व्यवस्था नहीं होने की वजह से कितने लोगों की जानें गई। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि अगले चुनाव में वे खुद कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

किसान आंदोलन के आगे के कार्यक्रम को बताते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि 26 जून को देश के सभी राज्यों के गवर्नर हाउस पर किसान प्रदर्शन करेंगे और किसान राज्यपाल को अपना ज्ञापन सौंपेंगे, किंतु इस दौरान कोई भी मार्च नहीं निकलेगा। हम कोई बड़ी रणनीति इसलिए नहीं बना रहे हैं कि मीडिया कहीं यह ना कहने लगे कि हमें कोरोना की चिंता नहीं है।

Related Post

संजय राउत

CAB पर शिवसेना सांसद संजय राउत बोले- देशभक्ति का नहीं चाहिए प्रमाण पत्र

Posted by - December 11, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक (CAB ) की चर्चा के दौरान बुधवार को शिवसेना ने इशारों-इशारों में बीजेपी और केंद्र…
ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल

ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का डीआरडीओ ने किया सफल परीक्षण

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने मंगलवार को ओडिशा के चांदीपुर से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का…
कोविड-19 के खिलाफ जंग

कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ रही एम्‍स की डॉ. अंबिका के छलके आंसू, पर हौंसले हैं बुलंद

Posted by - April 7, 2020 0
नई दिल्‍ली। देश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से भारत में अब तक…

सोनिया गांधी का पार्टी नेताओं को संदेश, बोली- अनुशासन-एकजुटता दिखानी होगी

Posted by - October 26, 2021 0
नई दिल्‍ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने एक बार फिर पार्टी नेताओं को हिदायत दी है। उन्‍होंने मंगलवार…