बढ़ते गैस के दाम पर ममता बनर्जी का तंज, कहा- मोदी का दिया उजाला ‘अंधेरा’ हो गया

450 0

कोरोना संकट के बीच लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। ममता ने कहा- किसी व्यक्ति को एकबार ही मूर्ख बनाया जा सकता है बार बार नहीं, सबको देख रहा कि डीजल-पेट्रोल के भाव कितना हो गए हैं। ममता बनर्जी ने पूछा गैस के लिए चलाई गई उज्ज्वला योजना कहां गई, आगे कहा- मोदी का दिया उजाला अब अंधेरे में बदल गई है। सीएम ये सब टीएमसी छात्र परिषद के स्थापना दिवस समारोह में बोल रही थी, जांच एजेंसियों को लेकर उन्होंने कहा- अब भाजपा हार गई है तो यही सब करेगी।

उन्होंने कहा- भाजपा नेताओं का ही एक दल कोयला माफियाओं के साथ मिलकर काम कर रहा है, हम इनके खिलाफ सबूत भेजेंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को जांच एजेंसी की तरफ से अभिषेक बनर्जी व उनकी पत्नी को समन भेजा गया है। दोनों को कोयला घोटाले (Coal Scam) मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। ED के नोटिस के बाद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को लगता है कि हमारे खिलाफ ED का इस्तेमाल करके वह हम पर दबाव बना लेंगे लेकिन इससे हम और मजबूत होकर उभरेंगे।

बीजेपी के खिलाफ कोरग्रुप बनाने का प्रस्ताव:ममता बनर्जी  ने पिछले दिनों सोनिया गांधी की गैर बीजेपी दलों की बैठक में भी शामिल हुई थीं। विपक्षी दलों की डिजिटल मीटिंग में उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के खिलाफ संयुक्त आंदोलनों को लेकर विपक्षी नेताओं का एक ‘कोरग्रुप’ बनाने का प्रस्ताव रखा था।

बजरंग दल वालों ने ‘कामसूत्र’ किताब को लगाई आग, कहा- अगली बार बेचा तो दुकान जला देंगे

बनर्जी ने विपक्षी नेताओं से मतभेद दूर रखने और बीजेपी का एकजुट होकर मुकाबला करने की अपील की थी।चुनाव के बाद हिंसा पर आमने-सामने:ममता बनर्जी और केंद्र सरकार के बीच पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान से ही तनातनी बनी हुई है। चुनाव के बाद हिंसा मामले में CBI अब तक 21 FIR दर्ज कर चुकी है। हिंसा के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

Related Post

Laxman-Lakshmi Bai Award

उप्र दिवस: नोएडा के DM सहित 12 खिलाड़ियों को मिला लक्ष्मण-लक्ष्मीबाई पुरस्कार

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ाने वाली खेल प्रतिभाओं को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)…
CM Yogi paid tribute to Bharat Ratna Govind Ballabh

सीएम योगी ने प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री गोविंद बल्लभ को दी श्रद्धांजलि

Posted by - March 7, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत (Govind Ballabh Pant) की पुण्यतिथि…
जयराम रमेश

दिल्ली चुनाव पर बोले जयराम रमेश- कांग्रेस को अब अपना घमंड छोड़ना पड़ेगा

Posted by - February 13, 2020 0
कोच्ची। दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लचर प्रदर्शन को लेकर पार्टी में जारी बयानबाजी का दौर चरम पर…