Kushinagar

डीआईजी के पैरों पर गिरकर बाबर की मां ने लगाई न्याय की गुहार

339 0

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) में भाजपा (BJP) समर्थक बाबर (Babar) को बीजेपी को वोट देने और सरकार बनने की ख़ुशी में मिठाई बाटने पर उसी के पट्टीदारों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे डीआईजी के पैरों पर गिरकर बाबर की मां न्याय की गुहार लगाते हुए रोने लगी। उसके बाद डीआईजी (DIG) ने बेबश बूढ़ी मां को उठाया और फिर घर के अंदर जांच करने चले गए।

वैसे तो जब घटना की खबर आई तो पुलिस के लिए साधारण था लेकिन मीडिया में खबर चलते ही पुलिस अधिकारी गांव में दौरा करने लगे। गोरखपुर रेंज के डीआईजी जे. रविंद्र गौड़ सोमवार देर शाम मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले। डीआईजी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है। परिजनों ने अभी जिनके नाम का जिक्र किया है, सबको विवेचना में लायेंगे. इस केस में लापरवाही बरतने वाले थानाध्यक्ष को लाईनहाजिर किया जा चुका है और जिसकी भी भूमिका होगी कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें : ‘Bulli Bai’, ‘सुल्ली डील्स’ ऐप क्रिएटर्स को इस आधार पर मिली जमानत

इस मामले के सुर्खियों में आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दे दिए थे। उसके बाद लापरवाही में थानाध्यक्ष रामकोला दुर्गेश कुमार सिंह को लाईन हाजिर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : KGF Chapter 2 का ट्रेलर मचा रहा तूफान, डायलॉग ने मचाई आंधी

 

Related Post

आईआईटी और एनआईटी ने शैक्षिक एवं शोध कार्य के लिए किया समझौता

आईआईटी और एनआईटी ने शैक्षिक एवं शोध कार्य के लिए किया समझौता

Posted by - March 10, 2021 0
भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) और मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनआईटी) ने पहली बार औपचारिक रूप से मिलकर शैक्षिक…