बाबा वांग की भविष्यवाणी

बाबा वांग की भविष्यवाणी: ट्रंप और पुतिन को भारी पड़ेगा 2020,यूरोप पर हो सकता है रासायनिक हमला

679 0

नई दिल्ली। अमेरिका में 9/11 हमला और ब्रेक्जिट जैसे मुद्दों पर भविष्यवाणी कर चुके नेत्रहीन बाबा वांग की एक और भविष्यवाणी सामने आई है। नए साल  से पहले बाबा वांगा ने बताया है कि नया साल 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ब्रेन ट्यूमर नाम की बीमारी होगी। इस बीमारी के कारण वह अमेरिका की सत्ता से बाहर हो जाएंगे।

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या के किए जा सकते हैं प्रयास 

भविष्यवाणी के मुताबिक रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या के प्रयास किए जा सकते हैं। भविष्यवाणी के मुताबिक राष्ट्रपति पुतिन के ख‍िलाफ उनके दफ्तर के लोग ही साजिश रचेंगे।

यूपी देश की आर्थिक महाशक्ति बनने की क्षमता रखता है : योगी आदित्यनाथ 

बाबा वांग बुल्गारिया के रहने वाले थे। वह नेत्रहीन थे। उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक यूरोप के लिए भी साल 2020 अच्छा नहीं रहेगा। भविष्यवाणी में उन्होंने कहा है कि साल 2020 में चरपंथी समूह यूरोप पर रासायनिक हमला कर सकते हैं।

बाबा वांग ने  ISIS के उदय की थी भविष्यवाणी

बता दें कि बाबा वांग ने अपने अन्य भविष्यवाणी में उन्‍होंने रूसी पनडुब्‍बी द क्रूस्क के डूबने की भी बात कही थी। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि भविष्य में आईएसआईएस (ISIS) जैसे आतंकी संगठन का उदय होगा। उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुआ है।

बताया जाता है कि बाबा वांगा ने कहा था कि अमेरिका का 44वां राष्‍ट्रपति एक अफ्रीकन-अमेरिकी होगा। रिपोर्ट के मुताबकि बाबा वांगा की मृत्यु साल 1996 में ही हो चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बाबा वांगा की कई बातें सच साबित हुई हैं। इनमें अध‍िकतर षड्यंत्र की भविष्‍यवाण‍ियां हैं। बताया जाता है कि उन्‍होंने साल 5079 तक की भविष्‍यवाणी की है। बाबा वांग का जन्म साल 1911 में उत्‍तरी मेसिडोनिया में हुआ था। बाबा वांगा के अनुयायी उन्‍हें दादी वांगा भी बुलाते हैं।

Related Post

cm yogi

भारत के सबसे पसंदीदा सीएम बने योगी आदित्यनाथ, देश ही नहीं विदेशों में भी मची है धूम

Posted by - March 24, 2023 0
लखनऊ। योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शनिवार को अपने दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा करने जा रहे हैं। इसके साथ…
Yogi Adityanath

पूर्ववर्ती सरकारों ने बुंदेलखंड का किया दोहन ; योगी आदित्यनाथ

Posted by - March 10, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों पर बुंदेलखंड की उपेक्षा और दोहन करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार…
डॉ. प्रबोध त्रिवेदी

सीएसआईआर-सीमैप के नए निदेशक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने संभाला पदभार

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ।  सीएसआईआर-राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान के वरिष्ठ प्रधान वैज्ञानिक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने शुक्रवार को सीएसआईआर-केंद्रीय औषधीय एवं सगंध पौधा…