बाबा वांग की भविष्यवाणी

बाबा वांग की भविष्यवाणी: ट्रंप और पुतिन को भारी पड़ेगा 2020,यूरोप पर हो सकता है रासायनिक हमला

395 0

नई दिल्ली। अमेरिका में 9/11 हमला और ब्रेक्जिट जैसे मुद्दों पर भविष्यवाणी कर चुके नेत्रहीन बाबा वांग की एक और भविष्यवाणी सामने आई है। नए साल  से पहले बाबा वांगा ने बताया है कि नया साल 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ब्रेन ट्यूमर नाम की बीमारी होगी। इस बीमारी के कारण वह अमेरिका की सत्ता से बाहर हो जाएंगे।

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या के किए जा सकते हैं प्रयास 

भविष्यवाणी के मुताबिक रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या के प्रयास किए जा सकते हैं। भविष्यवाणी के मुताबिक राष्ट्रपति पुतिन के ख‍िलाफ उनके दफ्तर के लोग ही साजिश रचेंगे।

यूपी देश की आर्थिक महाशक्ति बनने की क्षमता रखता है : योगी आदित्यनाथ 

बाबा वांग बुल्गारिया के रहने वाले थे। वह नेत्रहीन थे। उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक यूरोप के लिए भी साल 2020 अच्छा नहीं रहेगा। भविष्यवाणी में उन्होंने कहा है कि साल 2020 में चरपंथी समूह यूरोप पर रासायनिक हमला कर सकते हैं।

बाबा वांग ने  ISIS के उदय की थी भविष्यवाणी

बता दें कि बाबा वांग ने अपने अन्य भविष्यवाणी में उन्‍होंने रूसी पनडुब्‍बी द क्रूस्क के डूबने की भी बात कही थी। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि भविष्य में आईएसआईएस (ISIS) जैसे आतंकी संगठन का उदय होगा। उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुआ है।

बताया जाता है कि बाबा वांगा ने कहा था कि अमेरिका का 44वां राष्‍ट्रपति एक अफ्रीकन-अमेरिकी होगा। रिपोर्ट के मुताबकि बाबा वांगा की मृत्यु साल 1996 में ही हो चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बाबा वांगा की कई बातें सच साबित हुई हैं। इनमें अध‍िकतर षड्यंत्र की भविष्‍यवाण‍ियां हैं। बताया जाता है कि उन्‍होंने साल 5079 तक की भविष्‍यवाणी की है। बाबा वांग का जन्म साल 1911 में उत्‍तरी मेसिडोनिया में हुआ था। बाबा वांगा के अनुयायी उन्‍हें दादी वांगा भी बुलाते हैं।

Related Post

सुषमा स्वराज

भीष्म पितामह! आपके सामने ‘द्रोपदी’ का चीरहरण हो रहा है, मौन मत रहिए -सुषमा

Posted by - April 15, 2019 0
नई दिल्ली। रामपुर से उम्मीदवार आजम खां ने बीजेपी प्रत्याशी और गुजरे जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस जया प्रदा पर…
amit shah

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: शुभेंदु के पक्ष में रोड शो करते हुए अमित शाह

Posted by - March 30, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है। इस चरण में नंदीग्राम हॉट…
CM YOGI

योगी आदित्यनाथ ने कहा – रेमडेसिवीर जैसी किसी भी जीवनरक्षक दवा का प्रदेश में अभाव नहीं

Posted by - April 27, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Yogi Adityanath) ने कहा है कि रेमडेसिवीर जैसी किसी भी जीवनरक्षक दवा का प्रदेश में अभाव…