Baba Vishwanath

‘बाबा विश्वनाथ’ भी दे रहे संदेश, लोकतंत्र के महापर्व में करें मतदान

18 0

वाराणसी : बाबा विश्वनाथ (Baba Vishwanath) के दरबार से निकले संदेश को श्रद्धालु न सिर्फ सुनते हैं, बल्कि उस पर अमल भी करते हैं। इस बार बाबा विश्वनाथ भक्तों को लोकतंत्र के महापर्व में मतदान (Voting) का संदेश दे रहे हैं। मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए श्री काशी विश्वनाथ धाम में पोस्टर लगाए गए हैं। साथ ही टोकन, टिकट और वेबसाइट के जरिए भी मतदान की अपील की जा रही है।

न्यास की तरफ से भी लोगों को किया जा रहा प्रेरित

काशी पुराधिपति बाबा विश्वनाथ (Baba Vishwanath) श्रद्धालुओं को लोकतंत्र के महापर्व में “मतदान आपका अधिकार ही नहीं, राष्ट्रीय कर्तव्य भी” का बोध करा रहे हैं। राष्ट्र की उन्नति व विकास के लिए वोट का संदेश दे रहे हैं। श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास के सीईओ विश्व भूषण मिश्र ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए काशी विश्वनाथ धाम में पोस्टर लगाए गए हैं। विभिन्न प्रकार के टोकन और टिकट पर भी मतदान की अपील की गई है। ऑफिशियल वेबसाइट से भी यह संदेश दिए जा रहे हैं।

मेरी काशी, मेरी शान- एक जून को करें मतदान

देश-प्रदेश से आए श्रद्धालुओं को एक तरफ जहां न्यास की तरफ से वोट देने की अपील की जा रही है, वहीं काशीवासियों को भी वोट प्रतिशत बढ़ाने का संदेश दिया जा रहा है। मेरी काशी, मेरी शान-एक जून को करें मतदान आदि स्लोगन के जरिए स्थानीय लोगों को भी हर हाल में सातवें चरण में वोट देने का संदेश दिया जा रहा है।

Related Post

CM Yogi

प्रदेश में फॉर्म मशीनरी निर्माण और क्लब महिंद्रा को विस्तार देगा महिंद्रा समूह

Posted by - January 23, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से सोमवार को उनके सरकारी आवास पर महिंद्रा समूह के अध्यक्ष…
प्रियंका वाड्रा

मोदी को मेरे परिवार पर हमले बोलने की सनक, पांच साल में क्या किया वह भी बताएं ?

Posted by - April 24, 2019 0
फतेहपुर। फतेहपुर में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के लिए चुनाव प्रचार करने लिए पहुंचीं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार…
Abdulla Azam Khan

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की बढ़ी मुश्किलें, गलत जन्‍मतिथि देने के आरोप में FIR

Posted by - March 5, 2021 0
रामपुर।  सपा के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) के खिलाफ रामपुर में एफआईआर…