आजम खान

आजम के एक बार फिर बिगड़े बोल, कहा- आपके वालिद की मौत में आया था..

721 0

विदिशा। रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान लगातार अपने विवादित बयां की वजह से फसते जा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक विवादित बयान फिर दे दिया है।आजम ने मध्य प्रदेश के विदिशा में मीडिया के सवाल पर विवादित बयान दिया। आजम ने मीडिया के सवाल पर कहा- आपके वालिद की मौत में आया था! जया प्रदा को लेकर दिए उनके विवादित बयान को लेकर सवाल किया जा रहा था। इस पर आजम खान गुस्सा हो गए और फिर से विवादित बयान दे डाला।

ये भी पढ़ें :-उर्मिला के चुनाव प्रचार के दौरान भिड़े कांग्रेस-बीजेपी समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे 

आपको बता दें  इससे पहले आजम खान ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर बेहद ही विवादित बयान दिया था। इस पर आजम खान के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ है। इसके अलावा भाजपा समेत ही कई दूसरी पार्टियों के नेताओं ने भी उनके जया प्रदा पर दिए बयान की कड़ी आलोचना की।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: सीएम योगी 72 और मायावती 48 घंटे तक नहीं कर चुनाव प्रचार 

जानकारी के मुताबिक या प्रदा ने चुनाव आयोग से आजम खान की उम्मीदवारी रद्द करने की अपील करते हुए कहा है कि वह आजम खान के डर से रामपुर छोड़कर नहीं जाएंगी। उन्हें हराकर बताएंगी की जया प्रदा क्या है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी से पूर्व राज्यपाल बेबी मौर्य ने की भेंट

Posted by - August 22, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री एवं उत्तराखण्ड की पूर्व…