हाईकोर्ट से स्टे मिलने के बाद आयुष का बयान दर्ज

हाईकोर्ट से स्टे मिलने के बाद आयुष का बयान दर्ज

576 0

सांसद के बेटे आयुष किशोर पर गोली चलने के मामले में हाईकोर्ट से स्टे मिलने के बाद रविवार को आयुष ने अकेले मडियांव कोतवाली पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया। इस दौरान आयुष को लखनऊ से बाहर न जाने की हिदायत भी दी गई है। आयुष किशोर ने अपने साले आदर्श सिंह से खुद पर गोली चलवाई थी। इस मामले में आदर्श सिंह ने बताया था कि आयुष द्वारा इस घटना को अंजाम दिलाते हुए पांच लोगों को फंसाने की साजिश रची गई थी।

स्केच के जरिये बदमाशों की तलाश मे पुलिस

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह का कहना है कि आयुष किशोर मडियांव कोतवाली में आया हुआ था। उसका बयान दर्ज किया गया है। उसको सीआरपीसी 41 के तहत नोटिस भी दिया गया है। इस मामले पर आयुष को हिदायत भी दी गई कि वह लखनऊ छोड़कर नहीं जा सकता है। साथ ही वह विवेचना में सहयोग करेगा। एडीसीपी का कहना है आयुष और उसकी पत्नी के जो भी आरोप-प्रत्यारोप हैं, उनकी गहनता से जांच की जाएगी।

बता दें कि दो मार्च को सांसद के बेटे आयुष पर गोली चली थी। इसे लेकर कानून व्यवस्था पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो गया था, लेकिन पुलिस ने इस घटना का कुछ ही घंटों में खुलासा करते हुए उसके साले आदर्श सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने आरोपी आदर्श सिंह के बयान दर्ज करने के साथ ही मडियांव कोतवाली में तैनात दारोगा राधे श्याम के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होते ही आयुष पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

 

Related Post

CM Yogi

हर अस्पताल की सुविधा-साधन का हो परीक्षण, जो कमी हो तत्काल करें दूर: सीएम योगी

Posted by - December 29, 2021 0
विभिन्न राज्यों में बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश के चिकित्सा इंतजामों…
शो 'खतरों के खिलाड़ी

बंद हो ‘खतरों के खिलाड़ी’शो, पायलट अभिनंदन को मिले शो की ट्रॉफी-अभिनेत्री महिका शर्मा

Posted by - March 3, 2019 0
मुंबई। विंग कमांडर अभिनंदन के पाक से वापस लौटने से देशभर में खुशी का माहौल है मिग 21 से पाकिस्तान…