एवेंजर्स एंडगेम की कमाई रफ्तार हुई धीमी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को स्क्रीन पर ज्यादा मौका

686 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। दुनियाभर में तहलका मचाने वाली एवेंजर्स एंडगेम की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर धीली पड़ने लगी है फिल्म की कमाई बॉलीवुड की फिल्मों पर कमाई पर खासी भारी पड़ती नजर आ रही है। शनिवार यानी कल फिल्म के शोज कम होने के कारण इसका कलेक्शन करीब 2.50-3.50 करोड़ देखने को मिला। वहीँ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  को ज्यादा स्क्रीन पर मौका दिया है। जिसकी वजह से एवेंजर्स का बिजनेस कम हो गया है।

ये भी पढ़ें :-लोगों को जो कहना है वो कह सकते हैं। मुझे पता है मैं कौन हूं और मैं क्या कहता हूं -रणबीर कपूर 

आपको बता दें एवेंजर्स एंडगेम की अब तक की कमाई ने कई बॉलीवुड फ़िल्मों की लाइफ़ टाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है। 16वें दिन  एवेंजर्स एंडगेम ने आमिर ख़ान की ‘पीके’ (339.50 करोड़ रुपये) और सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ (339.16 करोड़) को पीछे छोड़ चुकी है।

ये भी पढ़ें :-स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म साबित हुई सुपरहिट, जानें क्या रही पहले दिन की कमाई 

जानकारी के मुताबिक तीसरे शुक्रवार को एवेंजर्स एंडगेम’ का बिजनेस, दूसरे शुक्रवार के मुकाबले 75 फीसदी कम रहा। फिल्म ने सिर्फ 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया। शुक्रवार तक के बिजनेस रिपोर्ट के अनुसार एवेंजर्स एंडगेम’ ने 337 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Related Post

BEST MOVIE CHICHHORE

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का एलान, ‘छीछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फिल्म का पुरस्कार

Posted by - March 22, 2021 0
नई दिल्ली। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का एलान हो चुका है। सुशांत सिंह राजपूत अभिनित फिल्म छीछोरे (Chhichhore) को सर्वश्रेष्ठ…