Astronaut Kalpna Chawla's Biopic

अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक में किरदार निभाना चाहती हैं वाणी कपूर

315 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती हैं। यह बात उन्होंने एक सवाल की जबाव में कही है। वाणी से जब पूछा गया कि किसी बायोपिक में काम करना चाहती हैं। तो उन्होंने कहा कि वह कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती हैं।

वाणिज्यिक बैंक सोने के जेवरों पर 90 प्रतिशत तक दे सकते हैं ऋण : आरबीआई

कल्पना चावला के किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाना उनके लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी

वाणी का कहना है कि कल्पना चावला के किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाना उनके लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी। वाणी कपूर ने कहा कि दुनिया भर की महिलाओं और एस्ट्रोनॉट बनने का ख्वाब देखने वाले किसी भी शख्स के लिए कल्पना चावला बहुत बड़ी रोल मॉडल हैं। वह एक प्रेरणा हैं, उनकी कहानी का जश्न मनाया जाना चाहिए और उनके बारे में बताया जाना चाहिए। मैं सच में पर्दे पर उनके किरदार को निभाना चाहती हूं। यह काफी सम्माननीय है।

‘ हम आपके हैं कौन ’ फिल्म के 26 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने शेयर की ये तस्वी

वाणी ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर वह जोखिम लेना पसंद करेंगी

वाणी ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर वह जोखिम लेना पसंद करेंगी और बायोपिक में हाथ आजमाना चाहेंगी। वाणी ने कहा कि मेरे सामने जो कुछ भी आया है मैंने उनमें से बेहतर को चुनने का प्रयास किया है।इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा है। मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के मौके मिले हैं।

Related Post

Omar Abdullah

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना टेस्ट में हुए निगेटिव, ट्वीट कर सबको कहा धन्यवाद

Posted by - April 27, 2021 0
नई दिल्ली। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) कोरोना संक्रमण से पॉजिटिव होने…
सुपरमॉडल बेला हदीद

सुपरमॉडल बेला हदीद का भी किया उत्पीड़न, शरीर का माप लेते समय…

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। सुपरमॉडल बेला हदीद भी उन पीड़ितों में शामिल हैं, जिनका विक्टोरिया सीक्रेट के एक्जीक्यूटिव ने यौन उत्पीड़न किया…