आसिम रियाज

सनी लियोनी के साथ रोमांस करेंगे आसिम रियाज? मिला बड़ी फिल्म का ऑफर

947 0

मुंबई। बिग बॉस 13 भले ही टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो कहा जाता है, लेकिन इस शो में भाग लेने के बाद कंटेस्टेंट की जिंदगी बदल जाती है। यह सीजन सबसे ज्यादा अगर किसी के लिए फेम लेकर आया तो वह हैं आसिम रियाज । उन्हें इस शो से पहले उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद आसिम रियाज को लाखों-करोड़ों लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। इस बीच उनके लिए एक बड़ी खबर आई है। बताया जा रहा है कि आसिम को सनी लियोनी के साथ फिल्म करने का मौका मिलने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आसिम के लिए एक बड़ी फिल्म का ऑफर इंतजार कर रहा है, जिसमें वह सनी लियोनी के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाले है। फिल्मी बीट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट आसिम को फिल्म ऑफर कर सकते हैं। बताया ये भी जा रहा है कि घर से निकलने से पहले ही आसिम इस फिल्म को साइन कर सकते हैं। हालांकि अभी इस मामले किसी भी तरह का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस के जरिए ही सनी लियोनी को भी महेश भट्ट ने अपनी फिल्म का ऑफर दिया था। सनी लियोनी, महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ में नजर आई थीं। इसके अलावा सनी लियोनी, आसिम से मुलाकात भी कर चुकी हैं। वह अपनी फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस के घर दिलचस्प टास्क लेकर पहुंची थीं। अब देखना होगा कि ये खबरें कहां तक सच हैं।

Related Post

Rajinikanth

रजनीकांत सक्रिय राजनीति के लिए तैयार, 31 दिसंबर को उरतेंगे मैदान में

Posted by - December 3, 2020 0
चेन्नई। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) ने अंतत: गुरुवार को तमाम अटकलों को विराम लगा दिया है। उन्होंने आज…
राहुल गांधी

‘चौकीदार चोर है’ मामले में राहुल पर नहीं चलेगा अवमाना का केस, माफी स्वीकार

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज मानहानि केस पर फैसला सुनाते हुए उनकी…