Esha Gupta

आश्रम 3 की अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भाई-भतीजावाद पर कही यह बात

127 0

मुंबई: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों Ashram 3 की सफलता के आधार पर हैं, जिसमें वह सोनिया के रूप में काम करती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और कामुक तस्वीरें साझा करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में स्टार किड्स पर कटाक्ष करते हुए बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में कहा है। ईशा गुप्ता ने कहा, “कई बार, मैं वास्तव में चाहती हूं कि मैं उद्योग से होती, मुझे पता है कि मुझे इसका सामना नहीं करना पड़ता। जब आप उद्योग से होते हैं, आप बुरे हो सकते हैं, आप फ्लॉप दे सकते थे लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं होगी क्योंकि आपके पास अभी भी एक और फिल्म होगी।”

ईशा ने कहा कि कैसे वह हिंदी फिल्म उद्योग में बहुत कम वास्तविक लोगों से मिली हैं। जैसा कि कोई व्यक्ति जो उद्योग से नहीं है, मैं बाहरी लोगों के लिए जो बोल सकती हूं वह यह है कि आपको कंधे नहीं मिलते रोओ। तुम्हारे पास कोई सही रास्ता दिखाने वाला नहीं है। क्योंकि जिन लोगों से मैं मिला, उनमें से बहुत कम वास्तविक और वास्तविक थे।”

मौसम में बदलाव के साथ कई हादसा, आकाशीय बिजली गिरने से 22 की मौत

अभिनेत्री ने आगे कहा कि पिछले कुछ वर्षों में उनकी भाई-भतीजावाद की धारणा कैसे बदल गई है उन्हें नहीं लगता कि फिल्म उद्योग ने उन्हें स्वीकार नहीं किया है क्योंकि उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिल रही हैं।

आज गोवा रवाना होंगे शिवसेना के बागी विधायक

Related Post

Brahmastra

रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाना देवा देवा का टीजर रिलीज

Posted by - August 4, 2022 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के गाना देवा देवा का टीजर…
वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा

वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा को मिल रही है काफी सराहना

Posted by - January 22, 2020 0
मुंबई।कास्टिंग डायरेक्टर्स विभु गुप्ता और विकास पाल, जिन्होंने 2016 में कास्टिंग बे के साथ कास्टिंग में अपना करियर शुरू किया…