Esha Gupta

आश्रम 3 की अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भाई-भतीजावाद पर कही यह बात

231 0

मुंबई: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों Ashram 3 की सफलता के आधार पर हैं, जिसमें वह सोनिया के रूप में काम करती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और कामुक तस्वीरें साझा करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में स्टार किड्स पर कटाक्ष करते हुए बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में कहा है। ईशा गुप्ता ने कहा, “कई बार, मैं वास्तव में चाहती हूं कि मैं उद्योग से होती, मुझे पता है कि मुझे इसका सामना नहीं करना पड़ता। जब आप उद्योग से होते हैं, आप बुरे हो सकते हैं, आप फ्लॉप दे सकते थे लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं होगी क्योंकि आपके पास अभी भी एक और फिल्म होगी।”

ईशा ने कहा कि कैसे वह हिंदी फिल्म उद्योग में बहुत कम वास्तविक लोगों से मिली हैं। जैसा कि कोई व्यक्ति जो उद्योग से नहीं है, मैं बाहरी लोगों के लिए जो बोल सकती हूं वह यह है कि आपको कंधे नहीं मिलते रोओ। तुम्हारे पास कोई सही रास्ता दिखाने वाला नहीं है। क्योंकि जिन लोगों से मैं मिला, उनमें से बहुत कम वास्तविक और वास्तविक थे।”

मौसम में बदलाव के साथ कई हादसा, आकाशीय बिजली गिरने से 22 की मौत

अभिनेत्री ने आगे कहा कि पिछले कुछ वर्षों में उनकी भाई-भतीजावाद की धारणा कैसे बदल गई है उन्हें नहीं लगता कि फिल्म उद्योग ने उन्हें स्वीकार नहीं किया है क्योंकि उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिल रही हैं।

आज गोवा रवाना होंगे शिवसेना के बागी विधायक

Related Post

प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में कंगना के बाद आए आयुष्मान खुराना

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पाकिस्तानी मंत्री शिरीन मजारी ने यूनिसेफ से प्रियंका चोपड़ा को गुडविल एंबेस्डर पद से हटाने की मांग की…
फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण

डांस के मंच पर क्यूं फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण?,देखें Viral Video

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। दीपिका पादुकोण…
star secretary Jatin Rajguru died in Mumbai

हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का मुंबई में हुआ निधन, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

Posted by - August 26, 2020 0
हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु (star secretary Jatin Rajguru)का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया है। जतिन…