Ashiana police busted mobile thief gang

आशियाना पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

1086 0

आशियाना पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गैंग के 5 आरोपितों को गिर तार किया है। आरोपितों के कब्जे से एक दर्जन से अधिक मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस का दावा है कि बरामद हुए मोबाइल फोन चोरी के हैं।
थाना प्रभारी आशियाना ने बताया कि बुधवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने इलाके में स्थित पावर हाउस टै पो स्टैण्ड के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी।

शराब माफिया गिरोह के विरूद्ध की गयी प्रभावी कार्यवाही पर राज्य सरकार ने मुजफ्फरनगर की पुलिस टीम दिया दो लाख रूपये का इनाम

कुछ ही देर में मौके पर बाइक सवार युवक पहुंच गए। टै पो स्टैण्ड के पास भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम पीडब्ल्यूडी काशीराम कालोनी बंगला बाजार आशियाना निवासी विशाल गुप्ता, जेल रोड बंगला बाजार मुराइन खेडा निवासी नितिन मौर्या, भदरूख बंगलाबाजार निवासी अमित रावत, एलडीए कालोनी कानपुर रोड निवासी कुशल मेघानी उर्फ चिन्नी और कृष्णानगर निवासी तरूण कुमार बताया है। आरोपितों के कब्जे और उनकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने 18 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि बरामद हुए मोबाइल फोन चोरी के हैं। आरोपितों को एक संगठित गिरोह है जो कि राजधानी के विभिन्न इलाकों में मोबाइल फोन चोरी करता है। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपितों को जेल रवाना किया है।

Related Post

स्मृति ईरानी के बेटे ने किया घर का भूमि पूजन, लोग बोले- अमेठी में बस यही विकास होना था सो हो गया

Posted by - July 31, 2021 0
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में उनके नए घर के लिए भूमि पूजन…

महंत नरेंद्र गिरि केस में सीबीआई की जांच तेज, आनंद गिरि के आश्रम की ली तलाशी

Posted by - September 30, 2021 0
प्रयागराज। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी…
CM Dhami

भारत ने संपूर्ण विश्व को योग एवं आयुर्वेद कि उपयोगिता को बताया: सीएम धामी

Posted by - September 14, 2022 0
उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने  गंगोत्री धाम, उत्तरकाशी में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए *रक्तवन ग्लेशियर…