Ashiana police busted mobile thief gang

आशियाना पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

503 0

आशियाना पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गैंग के 5 आरोपितों को गिर तार किया है। आरोपितों के कब्जे से एक दर्जन से अधिक मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस का दावा है कि बरामद हुए मोबाइल फोन चोरी के हैं।
थाना प्रभारी आशियाना ने बताया कि बुधवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने इलाके में स्थित पावर हाउस टै पो स्टैण्ड के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी।

शराब माफिया गिरोह के विरूद्ध की गयी प्रभावी कार्यवाही पर राज्य सरकार ने मुजफ्फरनगर की पुलिस टीम दिया दो लाख रूपये का इनाम

कुछ ही देर में मौके पर बाइक सवार युवक पहुंच गए। टै पो स्टैण्ड के पास भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम पीडब्ल्यूडी काशीराम कालोनी बंगला बाजार आशियाना निवासी विशाल गुप्ता, जेल रोड बंगला बाजार मुराइन खेडा निवासी नितिन मौर्या, भदरूख बंगलाबाजार निवासी अमित रावत, एलडीए कालोनी कानपुर रोड निवासी कुशल मेघानी उर्फ चिन्नी और कृष्णानगर निवासी तरूण कुमार बताया है। आरोपितों के कब्जे और उनकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने 18 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि बरामद हुए मोबाइल फोन चोरी के हैं। आरोपितों को एक संगठित गिरोह है जो कि राजधानी के विभिन्न इलाकों में मोबाइल फोन चोरी करता है। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपितों को जेल रवाना किया है।

Related Post

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम- बहुरुपिया है कोरोना, हर वैरिएंट पर रखनी होगी नजर

Posted by - July 13, 2021 0
देश में कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पूर्वोत्तर राज्यों के आठ मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल…

आदर्श नगर के एसएचओ भारद्वाज को किया गया सस्पेंड, ट्विटर कैम्पेन का असर

Posted by - August 11, 2021 0
दिल्ली के आदर्श नगर के एसएचओ सीपी भारद्वाज को सस्पेंड कर दिया गया है। कुछ दिन पहले आजादपुर फ्लाईओवर पर एक…
उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की उद्धव ठाकरे ने ली शपथ, बने राज्य के 18वें सीएम

Posted by - November 28, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में ‘महा विकास अघाड़ी’ दल के नेता उद्धव ठाकरे ने प्रदेश के 18 वें मुख्यमंत्री पद की शपथ…