24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड 1106 मामले

अरविंद केजरीवाल बोले- निर्भया की मां को किया जा रहा है ‘गुमराह’

596 0

नई दिल्ली। निर्भया मामले के दोषियों को फांसी देने में दिल्ली सरकार की तरफ से किसी तरह की देरी से इनकार करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि पीड़िता की मां को ‘गुमराह’ किया जा रहा है। सीएम ने भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर पर मामले का राजनीतीकरण करने का आरोप लगाया।

बीजेपी ने लगाया आरोप

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा कि दिल्ली सरकार के ऊपर जो भी जिम्मेदारियां थी, उसने कुछ ही घंटों में उन्हें पूरा कर दिया। उन्होंने कहा कि हमने कुछ घंटों के भीतर दया याचिका आगे भेज दी। इसलिए दोषियों को फांसी देने में विलंब में दिल्ली सरकार की कोई भूमिका नहीं है। जावड़ेकर ने आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार दोषियों को फांसी देने में देरी कर रही है। इस पर केजरीवाल ने कहा कि भाजपा नेता इस मामले पर राजनीति कर रहे हैं और यह अच्छी बात नहीं है।

सोने और चांदी की कीमतों ने लगाई तेजी की हैट्रिक, यहां चेक करें नए रेट्स 

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने यह भी कहा था कि अगर आप सरकार ने 2017 में मौत की सजा के खिलाफ उनकी अपीलों को सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज किए जाने के फौरन बाद उन्हें नोटिस भेज दिया होता तो चारों दोषियों को अभी तक फांसी हो गई होती है।

बीजेपी ने किया निर्भया की मां को ‘गुमराह’

ऐसी खबरें है कि निर्भया की मां ने कहा है कि 2012 में जिन लोगों ने सड़कों पर प्रदर्शन किए थे। वे आज केवल राजनीतिक लाभ के लिए उनकी बेटी की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इन खबरों पर केजरीवाल ने कहा कि पीड़िता की मां को ‘गुमराह’ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार विलंब की कोशिश क्यों करेगी। हम जल्द से जल्द उन्हें फांसी देना चाहते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें गुमराह किया जा रहा है। इस पूरी प्रक्रिया में दिल्ली सरकार की बमुश्किल कोई भूमिका है। आप ने भाजपा पर लोगों को ‘गुमराह’ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कानून एवं व्यवस्था का मामला केंद्र के अधिकार क्षेत्र में है।

Related Post

अक्टूबर में चरम पर होगी तीसरी लहर, रोज मिले सकते हैं डेढ़ लाख मरीज- वैज्ञानिकों का अनुमान

Posted by - August 12, 2021 0
देश में कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे हैं, वैज्ञानिकों का अनुमान है कि महामारी की तीसरी लहर अगस्त…