Arjun Rampal

अर्जुन रामपाल का नया साल व्यस्तताओं से भरा

1039 0

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का नया साल व्यस्तताओं से भरा रहने वाला है। कोर्टरूम ड्रामा नेल पोलिश के साथ साल की शुरुआत करने के बाद आने वाले महीनों में उनकी पांच प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वह व्यस्त रहने वाले हैं।

अर्जुन ने कहा कि मैंने अब्बास-मस्तान जी के साथ ‘पेंटहाउस’ नामक एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है । उन्होंने कहा कि अब मैं ‘धाकड़’ की शूटिंग शुरू करूंगा। उसके बाद, मैं ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ की शूटिंग फिर से शुरू करूंगा। मैंने उस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, तभी मुझे कोविड -19 संक्रमित होने का पता चला था, इसलिए अब मैं शूटिंग पूरी करूंगा। इसके बाद, मैं ‘द फाइनल कॉल’ के दूसरे सीजन के लिए शूटिंग शुरू कर दूंगा और फिर अपर्णा सेन के साथ ‘द रेपिस्ट’ की शूटिंग करूंगा।

बुंदेलखंड को केंद्र का वरदान

नेल पोलिश को लेकर उन्होंने कहा कि यह प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू टीम के साथ काम करने का एक शानदार अनुभव था। इस फिल्म के निर्देशक, बग्स (भार्गव कृष्णा), वास्तव में प्यारे इंसान हैं और अभिनेताओं और क्रू टीम का ख्याल रखते हैं। मुझे इसकी स्क्रिप्ट बहुत दिलचस्प और आकर्षक लगती है। लोग फिल्म की सराहना कर रहे हैं और यही सबसे अच्छा अहसास है।

Related Post

‘भाई भाई’ का नया सॉन्ग

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान की ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म, नजर आएगी यह एक्ट्रेस

Posted by - June 7, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इस साल की शुरुआत में अपने बर्थडे पर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की घोषणा…