ऐश-अभि ने सेलिब्रेट किया बेटी आराध्या का बर्थ-डे, पूरा बच्चन परिवार रहा मौजूद

1989 0

मुंबई।16 नवंबर को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या 7 साल की हो गई हैं। बच्चन परिवार ने आराध्या का बर्थडे उनकी फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां में आयोजित इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी मौजूद थे।

लेकिन पार्टी में ऐश के एक अंदाज़ को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही हैं। दरअसल पार्टी में पहुंचने से लेकर सेलिब्रेशन तक ऐश्वर्या ने बेटी का हाथ थामे रखा था। उनकी ये फोटोज देख सोशल मीडिया पर कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने ऐश्वर्या से सवाल किया- हरदम बेटी का हाथ क्यों पकड़े रहती हो, वो कहीं जाने वाली नहीं है। वैसे ये कहना कहाँ तक सही है कि इस बात को लेकर अयस्क पर सवाल उठाये जाये।वो एक माँ हैं और अपनी बेटी का हाथ पकडे रहना उनकी बेटी के लिए फ़िक्र और प्यार को दर्शाता है।

 

बर्थडे सेलिब्रेशन में आराध्या ने येलो-गोल्डन कलर की फ्रॉक पहनी थी और साथ ही मैचिंग हेयरबैंड भी लगा रखा था। वहीं, ऐश्वर्या ब्लैक कलर के आउटफिट में थीं। उन्होंने टॉप के साथ गोल्डन ब्लेजर पहना था। अभिषेक बच्चन ने बेटी को बर्थडे विश करते हुए एक पेंटिग शेयर की। इस पेटिंग में उनके साथ बेटी और ऐश भी नजर आ रहे हैं। इस पर अभिषेक ने कैप्शन लिखा है – बर्थडे की ढेर सारी बधाई लिटिल प्रिंसेस, आप फैमिली का गौरव और खुशी हो। मैं दुआ करता हूं कि आप हमेशा मुस्कुराते हुए यूं ही मासूम बनी रहो। तुमसे तहे दिल से प्यार करता हूं।

 

दादा अमिताभ ने भी पोती आराध्या को ब्लॉग लिखकर बर्थडे की बधाई दी। उन्होंने लिखा- पूर्व संध्या आप इस दुनिया में आईं थीं। घरवालों का आशीर्वाद पोती के साथ हमेशा है। आपकी लंबी उम्र हो, खुश और शान से रहो।साथ ही ऐश्वर्या ने ट्वीटर पर एक कोलार्ज बना कर बेटी हो बर्थडे की मुबारकबाद दी।

पूरे बच्चन परिवार ने आराध्य का जन्मदिन मिलकर मनाया।

Related Post

डब्बू रतनानी के फोटोशूट

कियारा,भूमि-सनी ही नहीं ये भी हो चुकी हैं डब्बू रतनानी के फोटोशूट में टॉपलेस

Posted by - February 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर 2020 हर बार की तरह इस बार भी सुर्खियों में है।…
नेहा कक्कड़

सोशलमीडिया पर नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल, फैंस कर रहे हैं लाइक्‍स और कमेंट्स

Posted by - April 30, 2019 0
एंटरटेनमेंट। इंस्‍टाग्राम पर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह डांस करती नजर आ रही…

फिल्म ‘छिछोरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सुशांत और वरुण की दिखी मजेदार कैमेस्ट्री

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को दोस्ती स्पेशल ट्रेलर का नाम…