ऐश-अभि ने सेलिब्रेट किया बेटी आराध्या का बर्थ-डे, पूरा बच्चन परिवार रहा मौजूद

1981 0

मुंबई।16 नवंबर को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या 7 साल की हो गई हैं। बच्चन परिवार ने आराध्या का बर्थडे उनकी फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां में आयोजित इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी मौजूद थे।

लेकिन पार्टी में ऐश के एक अंदाज़ को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही हैं। दरअसल पार्टी में पहुंचने से लेकर सेलिब्रेशन तक ऐश्वर्या ने बेटी का हाथ थामे रखा था। उनकी ये फोटोज देख सोशल मीडिया पर कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने ऐश्वर्या से सवाल किया- हरदम बेटी का हाथ क्यों पकड़े रहती हो, वो कहीं जाने वाली नहीं है। वैसे ये कहना कहाँ तक सही है कि इस बात को लेकर अयस्क पर सवाल उठाये जाये।वो एक माँ हैं और अपनी बेटी का हाथ पकडे रहना उनकी बेटी के लिए फ़िक्र और प्यार को दर्शाता है।

 

बर्थडे सेलिब्रेशन में आराध्या ने येलो-गोल्डन कलर की फ्रॉक पहनी थी और साथ ही मैचिंग हेयरबैंड भी लगा रखा था। वहीं, ऐश्वर्या ब्लैक कलर के आउटफिट में थीं। उन्होंने टॉप के साथ गोल्डन ब्लेजर पहना था। अभिषेक बच्चन ने बेटी को बर्थडे विश करते हुए एक पेंटिग शेयर की। इस पेटिंग में उनके साथ बेटी और ऐश भी नजर आ रहे हैं। इस पर अभिषेक ने कैप्शन लिखा है – बर्थडे की ढेर सारी बधाई लिटिल प्रिंसेस, आप फैमिली का गौरव और खुशी हो। मैं दुआ करता हूं कि आप हमेशा मुस्कुराते हुए यूं ही मासूम बनी रहो। तुमसे तहे दिल से प्यार करता हूं।

 

दादा अमिताभ ने भी पोती आराध्या को ब्लॉग लिखकर बर्थडे की बधाई दी। उन्होंने लिखा- पूर्व संध्या आप इस दुनिया में आईं थीं। घरवालों का आशीर्वाद पोती के साथ हमेशा है। आपकी लंबी उम्र हो, खुश और शान से रहो।साथ ही ऐश्वर्या ने ट्वीटर पर एक कोलार्ज बना कर बेटी हो बर्थडे की मुबारकबाद दी।

पूरे बच्चन परिवार ने आराध्य का जन्मदिन मिलकर मनाया।

Related Post

परिवार के साथ जलाएंगें दीपक

रामायण शो की ‘सीता ने किया पीएम मोदी की अपील का समर्थन, बोलीं- ‘ परिवार के साथ जलाएंगें दीपक’

Posted by - April 4, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस से संक्रमित मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों…
दिशा पाटनी की बैक फ्लिप

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की तरह यूं मारी बैक फ्लिप, Video वायरल

Posted by - February 15, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी सुर्खियों में रहती हैं। वह…