लगातार लगते इल्जामों पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

584 0

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। कभी विराट कोहली की क्रिकेट में खराब परफॉरमेंस, या फिर भारत की हार का कारण बता दिया जाता है। अनुष्का ने शुरुआत से ही अपने ऊपर लगने वाले इन सभी इल्जामों पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें :-मैं अब भी वही हूं और उन्होंने मुझे याद रखा – सोनू सूद 

आपको बता दें इन सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अनुष्का ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखते हुए करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अब ये सहना मुश्किल हो गया है। उन्होंने लिखा ‘मैंने हमेशा से ये माना है कि इंसान के लिए गलत और झूठी अफवाह पर चुप्पी साधे रखना सही होता है। इसी तरह मैंने अपने 11 साल के करियर को हैंडल किया है। मैंने हमेशा अपनी चुप्पी में सच और गरिमा को देखा है।

ये भी पढ़ें :-जान पर खेलकर दूसरे की जान बचाने वाले शाहरुख की जमकर हो रही तारीफ 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे लिखा “मैं हमेशा चुप रही जब मेरे तब के बॉयफ्रेंड और आज पति विराट कोहली की खराब परफॉरमेंस के लिए, मुझ पर इल्जाम लगाए गए और मैंने भारतीय क्रिकेट से जुड़े सभी इल्जामों को अपने सिर लिया।”

Related Post

भगवान राम हमारे सांसों में बसे हैं, जल्द मिलेगी बड़ी खुशखबरी – योगी

Posted by - October 6, 2019 0
गोरखपुर। सीएम योगी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क, तारामंडल में आयोजित मोरारी…

पहली बार ये महिलाएं एक साथ मिलकर अंतरिक्ष में करेंगी चहलकदमी

Posted by - October 6, 2019 0
वर्ल्ड डेस्क। इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब दो महिला एस्ट्रोनॉट्स एकसाथ अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन (ISS) के बाहर स्पेसवॉक…