Anupam Kher

‘इमरजेंसी’ के टीजर पर अनुपम खेर ने कंगना रनौत की तारीफ

215 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के टीजर से प्रभावित हुए हैं। इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत की तारीफ की है। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है। अनुपम खेर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बेहद ही खास अंदाज में कंगना की तारीफ की है।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम से ‘इमरजेंसी’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा, डियर कंगना, इमरजेंसी का टीजर क्या शानदार है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! मेरे दादाजी कहते थे, बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता! जय हो!

गौरतलब है कि कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ को निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगायी थी। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।

170 करोड़ रुपए की ठगी करने वाले गिरोह पर STF का शिंकजा

Related Post

releasing Suryavanshi and 83, on the OTT platform

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

Posted by - August 23, 2020 0
कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद होने से फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूर्स काफी परेशान हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ…
दिशा पाटनी की बोल्ड फोटो

दिशा पाटनी के बोल्ड फोटो देख फैन्स बोले- दीदी एग्जाम चल रहे हैं, पढ़ने दो प्लीज’

Posted by - November 29, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी…