ankita

अंकिता ने पति विक्की के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज, ट्रोल्स बोले…

71 0

मुंबई। पवित्र रिश्ता से सुर्खियों में छाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर ट्रोलिंग का सामना करती रहती हैं। हर बार अंकिता सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती हैं और लोग उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर देते हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  ने इंस्टाग्राम पर अपनी और विक्की जैन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) की ये तस्वीरें ट्रोल्स के गले नहीं उतर पा रही है। लोग इनकी जोड़ी पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

अंकिता (Ankita ) को लोगों ने कहा फेक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे लोगों की नजरों में चढ़ी रहती हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, वह देखते ही देखते वायरल तो हो गई हैं लेकिन ज्यादातर लोग उनके लिए बुरा ही लिख रहे हैं।

ankita
ankita

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कैप्शन में लिखा है, ‘दो लोगों के बीच की केमेस्ट्री सबसे खूबसूरत साइंस है।’ अंकिता की तस्वीरों और कैप्शन को पढ़ने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘तुम दोनों फेक हो।’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘हर बार तुम्हें अटेंशन चाहिए होती है ना।’

शादी के 8 साल बाद कृतिका सेंगर ने बेटी को जन्म दिया

फैन्स कर रहे हैं सपोर्ट

भले ही ट्रोल्स अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) को फेक बता रहे हो, लेकिन फैन्स की ओर से उन्हें लगातार सपोर्ट मिल रहा है। फैन्स अंकिता लोखंडे को ट्रोल्स की बातों पर ध्यान ना देने की गुजारिश कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों अंकिता और विक्की स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) में नजर आते हैं। इस शो की शुरुआत में अंकिता ने कहा था कि उन्हें विक्की जैन जैसा प्यार किसी ने भी नहीं दिया। अंकिता लोखंडे का यह स्टेटमेंट सुनने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने उन पर निशाना साधा था।

आथिया की शादी की चर्चा के बीच सुनील शेट्टी ने कह दी ये बात…

Related Post

ramprasad ki tehrvi

‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ का देखें ट्रेलर, 1 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Posted by - December 19, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ (ramprasad ki tehrvi) से बतौर निर्देशक आगाज करने जा रही हैं।…