अनन्या पांडे

फिल्मफेयर अवार्ड शो नॉमिनेश नाइट के रेड कार्पेट से अनन्या का नया लुक वायरल

870 0

लाइफस्टाइल डेस्क। अपनी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो में अहम रोल निभाने वाली अनन्या पांडे के फिल्म इंडस्ट्री में अभी कुछ ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, लेकिन इतने कम दिनों के अन्दर ही इन्होने लोगों की काफी तरिफे बटोर ली हैं। वहीं अगर बात करें इनके स्टाइल की तो बेहद काबिले तारीफ है।

रेड कार्पेट लुक हो या फिर कोई कैजुअल आउटिंग उनका ड्रेसिंग सेंस सभी में वह बेहद खुबसूरत नजर आती हैं। इसी तरह फिल्मफेयर अवार्ड शो नॉमिनेश नाइट के रेड कार्पेट से उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

फिल्मफेयर अवार्ड के नॉमिनेशन नाइट लिए तैयार अनन्या पांडे ने अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने काले रंग का थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखा है। फुल स्लीव वाले इस गाउन में पिंक कलर का बड़ा सा बो लगा है। जो इस गाउन की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है और ड्रेस को रैंप रेडी बना रहा है।

बजट के बाद सप्ताह के पहले कारोबारी दिन मामूली गिरावट पर खुला शेयर बाजार 

बात करें मेकअप की तो शाइन चिक्स और पिंक लिप्स में अनन्या खूबसूरत दिख रही हैं। साथ में लुक एलीगेंट बनाने के लिए स्लीक पोनीटेल बनाई गई है।

एक दिन पहले ही उनकी सफेद शार्ट ड्रेस में उनका लुक सोशल मीडिया पर आया था। व्हाइट रंग की शिमरी शार्ट ड्रेस की स्लीव यूनिक थी। इसके साथ ही सिल्वर रंग की बेल्ट भी ड्रेस को नया अंदाज दे रही थी। जिस पर लिखा था 24 घंटे ऑनलाइन।

वहीं अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो थी, जिसमें कार्तिक आर्यन हीरो के रोल में थे। इसके अलावा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ भी वो एक फिल्म में काम कर रही हैं।

Related Post

Usain Bolt won the gold medal of Olympics

जाने 34 साल के दिग्गज एथलीट यूसेन बोल्ट ने कितनी बार जीता ओलिंपिक का गोल्ड मेडल

Posted by - August 21, 2020 0
आज दुनिया के सबसे तेज एथलीट यूसेन बोल्ट का जन्मदिन है। दुनिया के सबसे तेज एथलीट औऱ शख्स जाने माने…

उत्तर प्रदेश और असम में सिर्फ 2 बच्चो वालों को ही मिलेगी सरकारी नौकरी और सुविधाएं, कानून बनाने की पूरी तैयारी

Posted by - June 20, 2021 0
हम दो, हमारे दो। बच्चे दो ही अच्छे। ऐसी सोच रखने वालों के लिए उत्तर प्रदेश में आने वाले दिनों…

‘द फेवरेट’ को ‘बाफ्टा’ में मिले 12 नामांकन,आज होगा पुरस्कारों का ऐलान

Posted by - January 10, 2019 0
नई दिल्ली। ब्रिटिश रॉयल ड्रामा ‘द फेवरेट’ को इस साल ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार में 12 श्रेणियों में नामांकित किया…