अनंतनाग में आईईडी बरामद

जम्मू-कश्मीर को दहलाने की आतंकियों की नापाक कोशिश, अनंतनाग में आईईडी बरामद

646 0

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर को एक बार फिर दहलाने की नापाक कोशिश आतंकियों ने की। आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी ने अनंतनाग में गुरुवार को आईईडी बरामद हुआ है। सेना का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात रुका हुआ है। हाईवे व आसपास के इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी गई है। प्रमुख स्थानों और सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग की जा रही है।

पहले आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी ने राजोरी में मंगलवार को आईईडी बरामद की

बता दें कि इससे पहले आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी ने राजोरी में मंगलवार को आईईडी बरामद की थी। इससे पहले मई महीने में भी इसी जगह आतंकियों ने आईईडी प्लांट लिया था। जिसे सेना ने बरामद करने के बाद नष्ट कर दिया था।

इलेक्टोरल बॉन्ड पर संसद में बवाल, विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा 

वहीं 17 नवंबर को एलओसी पर पलांवाला सेक्टर में जीरो लाइन पर फेंसिंग के बिल्कुल पास पाकिस्तान की ओर से आईईडी प्लांट की थी। इसकी जद में आए भारतीय सेना के वाहन में सवार एक जवान शहीद हो गया। दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। विस्फोट में सेना का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

15 नवंबर को जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर कुकर में पांच किलो का आईईडी प्लांट कर रखा था

वहीं 15 नवंबर को जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकियों ने आईईडी प्लांट की थी। हाईवे पर पांपोर के पास आतंकियों ने प्रेशर कुकर में पांच किलो का आईईडी प्लांट कर रखा था। जिसे समय रहते बरामद कर लिया गया था। पुराने श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर पांपोर के ईडीआई भवन के बाहर रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) ने सड़क किनारे प्रेशर कुकर पड़ा देखा। इसके तुरंत बाद सुरक्षा बल हरकत में आ गए। बाद में की गई जांच में पाया गया कि आतंकियों ने प्रेशर कुकर में पांच किलो का आईईडी प्लांट कर रखा था।

Related Post

CM Bhajanlal Sharma

मुख्यमंत्री भजनलाल ने प्रदर्शनी का शुभारंभ कर मनाया भाजपा का स्थापना दिवस

Posted by - April 6, 2024 0
जयपुर। भाजपा के 45वें स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal )…

भारतीय वायुसेना का 89वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी बधाई

Posted by - October 8, 2021 0
नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना आज शुक्रवार को अपना 89वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर गाजियाबाद स्थित हिंडन…
CM Dhami

दुबई में धामी की उपस्थिति में 5,450 करोड़ के निवेश एमओयू साइन

Posted by - October 17, 2023 0
दुबई/देहरादून। उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 हेतु दुबई में आयोजित रोड शो में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM…