6 साल बाद इस फिल्म में वापसी करेंगी अमृता राव

1237 0

मुंबई। 6 साल बाद अमृता राव एक बार फिर अपने फैन्स के बीच आ रही हैं। उनकी आने वाली बायोपिक ‘ठाकरे’ की। बायोपिक में वह उभरते हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दकी के अपोजिट नजर आएंगी। नवाज फिल्म में शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के किरदार में हैं, तो वहीं, अमृता राव, बाल ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे का रोल करेंगी।

ये भी पढ़े :-शादी के बाद कई सेलेब्रिटीज ने बदला अपना नाम लेकिन दीपिका ने किया मना 

आपको बता दें पिछली बार साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में देखा गया था। इस हिसाब से वह पूरे छह साल बाद बॉलीवुड फिल्म ‘ठाकरे’ से वापसी करती नजर आएंगी। फिल्म को अभिजीत पनसे ने डायरेक्ट किया है।एक इंटरव्यू में अमृता राव ने इतने लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने का बहुत बड़ा सच बताया। अमृता ने बताया कि वह कच्ची उम्र से ही अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी थीं और फिल्म जगत में काफी वक्त भी बिता चुकी हैं।

ये भी पढ़ें :-आंख मारने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया में छाई प्रिया प्रकाश

जानकारी के मुताबिक फिल्म ठाकरे उनके लिए बॉलीवुड में वापसी करने का बड़ा कदम है। वहीं, मीना ठाकरे के रोल के बारे में खुलासा करते हुए अमृता ने बताया ‘मैंने मीना ताई का रोल सेलेक्ट नहीं किया था बल्कि मेरे कुछ कहने से पहले ही मुझे इस किरदार के लिए चुन लिया गया।’ अमृता ने आगे बताया कि एक दिन उन्हें संजय राउत के ऑफिस से एक कॉल आया जिसमें डायरेक्टर अभिजीत पनसे से मिलने की बात कही गई थी।

Related Post

Gold

सोने और चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, फटाफट चेक करें नए रेट्स

Posted by - March 17, 2020 0
नई दिल्ली। रुपये में लौटी मज़बूती और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गिरी कीमतों के चलते घरेलू बाजार में सोने की कीमतों…

आपमें अगर हिम्मत है तो चुनावी घोषणा पत्र में ये एलान करें कि हम अनुच्छेद 370 को वापस लाएंगे – पीएम मोदी

Posted by - October 13, 2019 0
महाराष्ट्र। आज यानी रविवार को पीएम मोदी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भरी है उन्होंने कहा पूरी दुनिया…