CM TEERATH SINGH RAWAT

उत्तराखंड में सभी पत्रकारों का होगा वैक्सीनेशन, सीएम ने दिए निर्देश

555 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat) ने प्रदेश के सभी पत्रकारों को कोविड-19 में फ्रंटलाइन वर्कर बताते हुए बिना आयु प्रतिबंध के वैक्सीनेशन के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री (CM Teerath Singh Rawat) ने कहा कोरोना महामारी से लड़ने के दौरान पत्रकार साथियों ने सही सूचनाओं का सम्प्रेषण कर जागरूकता फैलाने में अहम भूमिका निभाई है। सभी ने सूचनाओं के प्रचार-प्रसार के कार्यों के लिए फ्रंटलाइन वॉरियर के रूप में सहयोग दिया है। इस कार्य में लॉकडाउन से वर्तमान तिथि तक सूचना विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी निरंतर कोविड-19 से जुड़े विभिन्न कार्यों में लगे रहे।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat)  ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में बताते हुए अधिकारियों को वैक्सीनेशन के लिए पत्रकारों के लिए अलग से व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री (CM Teerath Singh Rawat) ने निर्देश दिये कि प्रदेश में पत्रकारों/ मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधियों और सूचना विभाग के अधिकारियों/ कर्मचारियों का फ्रंटलाइन वर्कर्स की तरह बिना किसी आयुसीमा की बाध्यता के वैक्सीनेशन की जाने की व्यवस्था की जाये।

वैक्सीनेशन के लिए देहरादून सहित प्रत्येक जनपद में कुछ वैक्सीनेशन सेंटर चिन्हित किये जाएं, जहां पर मीडिया प्रतिनिधि अपना वैक्सीनेशन करा सकें। मुख्यमंत्री (CM Teerath Singh Rawat) के निर्देश पर महानिदेशक सूचना रणबीर सिंह चौहान ने आवश्यक कार्यवाही के लिए सचिव स्वास्थ्य को अनुरोध पत्र प्रेषित किया है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat)  के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कुंभ मेला-2021 की कवरेज करने वाले पत्रकारों का 31 मार्च, 2021 को नगर निगम सभागार में कोविड वैक्सीनेशन किया गया था।

Related Post

Rajnath Singh

रक्षा मंत्री ने कांग्रेस को दी डायनासोर की संज्ञा, बोले- अब ये विलुप्ति के कगार पर

Posted by - April 12, 2024 0
देहरादून। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने देवभूमि से कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के…
CM Dhami

सीएम धामी ने पर्वतीय महापरिषद भवन के बहुउद्देश्यीय हाॅल का किया लोकार्पण

Posted by - January 31, 2023 0
लखनऊ। लखनऊ के गोमती नगर विस्तार स्थित पर्वतीय महापरिषद भवन के बहुउद्देश्यीय हाॅल का आज यानि मंगलवार को उत्तराखण्ड के…