akshay-kumar

अक्षय हुए कोविड नेगेटिव, ट्विंकल ने कहा ऑल इज वेल

983 0
मुंबई। सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोमवार को जानकारी दी कि अभिनेता कोरोनो वायरस से ठीक हो चुके हैं। बता दें कि कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना वायरस को मात दे कर अस्पताल से घर वापस आ चुके हैं। अभिनेता की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडियो पर उनके स्वस्थ होने की जानकारी दी।

ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर अपना और सुपरस्टार अक्षय का कैरिकेचर शेयर करते हुए अभिनेता के स्वास्थ्य अपडेट को साझा किया। ट्विंकल ने लिखा कि अभिनेता स्वस्थ और सुरक्षित हैं।

बता दें कि 4 अप्रैल को अक्षय (Twinkle Khanna) का कोरोनो टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके एक दिन बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 53 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया द्वारा अपने फैंस को जानकारी दी थी कि उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरोना से संक्रमित होने से पहले अभिनेता अपनी आगामी फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे और फिल्म से जुड़े 45 क्रू मेंबर कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

Related Post

‘छपाक’ की शूटिंग के पहले दिन ही फूट-फूट कर रो पड़ी दीपिका, जानें वजह

Posted by - May 30, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क।  दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं। 12 साल में दीपिका पादुकोण ने…

बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, जल्द देंगी गुड न्यूज़

Posted by - February 5, 2021 0
बॉलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर माँ बनने वाली हैं और जल्द ही गुड न्यूज़ देंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी…

मीटू मूवमेंट: कई फर्जी अकाउंट्स से नकली आपबीती भी प्लांट की जा रही है- जैकलीन फर्नांडीज

Posted by - November 3, 2018 0
मुंबई। मीटू मूवमेंट के चलते बॉलीवुड के कई नाम सामने आये हैं। इस मुद्दे पर साजिद खान की एक्स गर्लफ्रेंड…