AK Sharma

ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा की विद्युत परिवार से अपील…

123 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज कहा की विद्युत विभाग से जुड़े हुए सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों के व्यक्तिगत व सामूहिक हित की रक्षा के लिए ऊर्जा विभाग और यूपीपीसीएल (UPPCL) प्रबंधन हमेशा तत्पर है। इस दिशा में निरंतर बातचीत चलती रहती है।

मार्च का महीना वित्तीय आमदनी एवं राजस्व की दृष्टि से महत्वपूर्ण होता है। इस महीने में हुए राजस्व संग्रह का असर पूरे वर्ष पर पड़ता है। और उसी से कर्मचारियों के वेतन एवं कल्याण तथा विकास के कार्य होते हैं।

फिर भी कुछ तत्व राजनैतिक कारणों से मार्च महीने में होने वाले विभागीय एवं वित्तीय कार्य को बाधित करना चाहते हैं। ऐसे लोगों द्वारा आगामी दिनों में हड़ताल तथा कार्य बहिष्कार करने का आह्वान इसी दिशा में लिया गया एक कदम है। इनसे भी बातचीत करने का निरन्तर प्रयास किया जा रहा है।

मैं (AK Sharma)  विद्युत मज़दूर पंचायत एवं विद्युत कर्मचारियों के अन्य महत्वपूर्ण संघों और संगठनों का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने कर्मचारी हित के साथ जनता और राज्य के हित को भी देखा है और इस प्रस्तावित हड़ताल का विरोध किया है।

पीसीएल ने की विद्युत मजदूर संयुक्त मोर्चा द्वारा घोषित आंदोलन को वापस लेने की अपील

विद्युत कर्मी हमारे परिवार के अंग हैं। उनका हित हमारे हृदय में है। उनके कल्याण के लिए हम हमेशा तत्पर थे और रहेंगे। इस दिशा में बातचीत के लिए भी हमेशा ही प्रबंधन तैयार है। साथ ही यह भी आवश्यक है कि हमारे किसी भी कृत्य से जानता को तकलीफ़ नहीं पड़नी चाहिए।

इस दृष्टि से मैं सभी संगठनों से अपील करता हूँ कि प्रस्तावित हड़ताल को वापस लेते हुए अपना कार्य निष्ठापूर्वक करते रहें।

Related Post

natural farming

उत्तर प्रदेश को जैविक खेती के लिहाज से देश का हब बनाना सीएम योगी की मंशा

Posted by - January 2, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) जब भी किसानों एवं कृषि वैज्ञानिकों से रूबरू होते हैं। प्राकृतिक, जैविक, गो आधारित…