AK Sharma

नगर विकास मंत्री ने GIS के कार्यस्थल का किया निरीक्षण

132 0

लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आगामी माह 10 से 12 फरवरी को होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS) के कार्यस्थल वृंदावन योजना में जाकर स्थलीय निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं व तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने नगर आयुक्त लखनऊ इंद्रजीत सिंह (Inderjeet Singh) को कार्यों को बेहतर तरीके एवं समय से पूर्ण करने के लिए भी कहा।

AK Sharma

उन्होंने समिट के दौरान मेहमानों के रुकने के लिए वहां पर बनाई जा रही 80 से 90 टेंट सिटीज का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इन टेंट सिटीज में मेहमानों को एक अच्छे होटल जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

AK Sharma

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि प्रदेश के नगरों को वैश्विक स्तर के मापदंडों के समकक्ष बनाने के लिए सभी निकायों में 100 दिवसीय जी-सिटीज अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान नगरों की साफ सफाई, सुंदरीकरण, बेहतर सुविधाओ में बढ़ोत्तरी की जाएंगी, जिससे यहां आकर विदेशी मेहमानों को अच्छा लगे और उनके दिलों में प्रदेश की एक अच्छी छवि बने।

Related Post

Roads

275 करोड़ रुपए से उत्तर प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बना रही योगी सरकार

Posted by - September 22, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बुनियादी सुविधाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए प्रतिबद्ध योगी सरकार (Yogi Government) प्रदेश की व्यापक कायाकल्प की…
ओपी राजभर

राजभर का योगी सरकार से इस्‍तीफा, कहा- भाजपा मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रही

Posted by - May 6, 2019 0
नई दिल्ली। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और बीजेपी के बीच महीनों से जारी उठा-पटक का आखिरकार…