AK Sharma

Nikay Chunav: नगर विकास मंत्री ने आगरा में प्रत्याशियों के बीच भरी हुंकार

117 0

लखनऊ/आगरा। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री व आगरा जिले के प्रभारी मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  एक दिवसीय प्रवास पर आगरा पहुंचे। जहां उन्होंने निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशियों की नामांकन सभा में प्रतिभाग किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है। वहीं निकाय चुनाव  (Nikay Chunav) में भी भाजपा का परचम पूरे में प्रदेश में लहराएगा और डबल इंजन के साथ एक और इंजन जुड़कर जनता और प्रदेश के विकास में तीव्रता के कार्य करेगा।

आगरा में प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा व जिले के प्रभारी मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  जी ने भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशियों के नामांकन तथा आयोजित सभा में सम्मिलित होकर पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों का उत्साहवर्धन किया। मंत्री  एके शर्मा ने सभा को संबोधित अपने क्रांतिकारी उद्बोधन से पार्टी द्वारा घोषित मेयर पद प्रत्याशी हेमलता दिवाकर जी एवं जिले के सभी पार्षद प्रत्याशियों के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जनता का मनोबल तथा हौसला बढ़ाया।

इस दौरान मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला, उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों के कुशासन एवं वर्तमान में भाजपा सरकार के सुशासन में जमीन आसमान का अंतर सर्वविदित है। पहले विपक्ष के जो नेता नगर निगम में चुनकर आते थे वह सिर्फ गरीबों की जमीनों पर अवैध कब्जा करवाकर उल्टा पीड़ित परिवार पर एफआईआर भी दर्ज करवा देते थे। लेकिन आज जहाँ जहाँ भाजपा का उम्मीदवार नगर निकायों में जनता की सेवा कर रहा है वहाँ सुशासन एवं जमीन पर जनता की सेवा बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र पर कार्य कर रहा है। मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि भाजपा के ही नेतृत्व में प्रदेश का चौतरफा एंव सर्वांगीण विकास संभव है।

AK Sharma

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि जनता को अब चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि जनता-जनार्दन ने कुशासन वालों को नकार दिया है और नगर निकायों में भाजपा के नेतृत्व में सुशासन वाली ट्रिपल इंजन वाली सरकार उत्तर प्रदेश में स्थापित करने का मन बना लिया है। जल्द ही प्रदेश के सभी नगर निगमों में भाजपा का ही परचम लहरायेगा।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने नामांकन के दौरान जनता एवं सभी पदाधिकारियों से भाजपा के सभी प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने का सविनय अपील किया। साथ ही प्रत्याशियों एवं पदाधिकारियों का हौसला बढ़ाते हुए विजय की अग्रिम शुभकामना एवं साधूवाद भी दिया।

AK Sharma

इस दौरान नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने प्रत्याशियों के बीच हुंकार भरते हुए कहा कि जहाँ एक तरफ देश और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है। वहीं दूसरी तरफ जल्द ही निकाय चुनावों में भी भाजपा का परचम पूरे प्रदेश में लहरायेगा और डबल इंजन के साथ एक और इंजन जुड़कर जनता और प्रदेश के विकास में और तीव्र गति से कार्य करने लगेगा। मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा उत्तर प्रदेश जल्द ही डबल इंजन के बजाय ट्रिपल इंजन के साथ तेजी से आगे बढ़ेगा। ऐसे में मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  के बयानों को देखा जाये तो नगर निकाय चुनाव में भाजपा अन्य विपक्षियों की अपेक्षा ज्यादा भारी पड़ेगी।

Nikay Chunav: योगी का काम कार्यकर्ताओं को बनाएगा शहर का पहला नागरिक

नामांकन सभा कार्यक्रम के दौरान आगरा के सांसद  एसपी सिंह बघेल,  राजकुमार चाहर, शहर और ज़िले के विधायक गण, चुनाव प्रभारी सुरेश तिवारी,जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू भदोरिया, महानगर के भाजपा अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Post

लालकृष्ण आडवाणी

पूर्व सीएम बोले- लालकृष्ण आडवाणी की आंखों में आंसू देख कर बहुत हुई पीड़ा

Posted by - April 9, 2019 0
नई दिल्ली। राजनीति में नए चेहरों को आना चाहिए, लेकिन पुराने चेहरों के लिए भी सम्मानजनक रास्ता तय होना जरूरी…
UP Assembly

ऐतिहासिक फैसला: देश में पहली बार उप्र विधानसभा का एक दिन होगा महिला सदस्यों के नाम

Posted by - September 18, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार से शुरू हो रहे विधानसभा (UP Assembly) के मानसून सत्र (Moonsoon Session)…
UP Vidhansabha

अब नए ‘स्पीच रिकग्निशन सॉफ्टवेयर’ से लैस होगी उत्तर प्रदेश की विधान सभा

Posted by - November 27, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की उन्नति के लिए मॉडर्न टेक्नोलॉजी का व्यापक इस्तेमाल कर रही योगी सरकार अब प्रदेश की विधान…