AK Sharma

Ghazipur Accident: मृतकों के परिजनों से मिलने व घायलों का हाल जानने गाजीपुर पहुंच रहे ऊर्जा मंत्री

76 0

लखनऊ। गाजीपुर (Ghazipur Accident) जिले में एक बस के हाईटेंशन बिजली के तार के संपर्क में आ जाने से दुःखद हादसा हो गया। विद्युत करंट से बस में लगी आग से पांच लोगों की मौके पर मृत्यु हो गयी, वहीं कई लोग झुलस गए हैं। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने आज हुए बस हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करने एवं परिजनों को संबल देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

ऊर्जा मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma)  ने घटना की जानकारी मिलते ही पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी, मंडलायुक्त, ज़िलाधिकारी एवं अधीक्षण अभियंता से बात की। सभी अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाते हुए, घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था सहित प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिये। साथ ही मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने पीड़ित परिवारों से स्वयं मिलने के लिए गाजीपुर पहुंच रहे हैं।

गाजीपुर के मरदह थाना के 400 मीटर के पास विद्युत की एचटी तार के संपर्क में आने से बस में आग लग गई। जिसमें कुल 05 लोगों की तत्काल मौत हो गयी, वहीं 10 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विद्युत उत्पादन के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश बनेगा नंबर वन: एके शर्मा

हादसे का शिकार हुई बस बरातियों से भरी बताई जा रही है। बस मऊ से बारात लेकर मरदह के महाहर धाम जा रही थी, जिसमें कुल 38 बराती सवार थे। सूचना पाकर मौके पर मोबाइल फोरेंसिक टीम भी जांच-पड़ताल के लिए पहुंच गई है।

Related Post

AIMPLB

अयोध्या में पुनर्विचार याचिका को लेकर AIMPLB का मंथन शुरू, बड़ा एलान संभव

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल की जाएगी। इस पर मुस्लिम पक्षकारों ने…
CM Yogi

विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने में हर नागरिक की बड़ी भूमिका: योगी

Posted by - November 20, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने में…