AK Sharma

एके शर्मा ने विनोद अग्रवाल को दी अग्रिम विजयश्री की बधाई

94 0

मथुरा। अयोध्या तो झांकी है… काशी, मथुरा बाकी है, जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे के उद्घोष से मथुरा के भाजपा कार्यालय से शुरू हुई बाइक और पैदल यात्रा में प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने हजारों कार्यकर्ताओं और शहर वासियों के बीच भाजपा के मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल को विजयश्री की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज (सोमवार) को मथुरा के विकास बाजार स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से बाइक रैली और पैदल यात्रा का शुभारंभ कर बीजेपी मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के समर्थन में जनसंपर्क किया। माहौल कुछ ऐसा था कि गगन से अमृत वर्षा के साथ ही पुष्प वर्षा भी हो रही थी।

AK Sharma

भारी बारिश के बीच कार्यकर्ताओं और हजारों की संख्या में पैदल यात्रा कर रहे मथुरावासियों का उत्साह भाजपा मेयर प्रत्याशी की अग्रिम विजयश्री का संकेत दे रहा था। मंत्री शर्मा (AK Sharma) का जोरदार स्वागत के बाद जैसे ही पैदल यात्रा आगे बढ़ी तो ऐसा लगा कि आज पूरा शहर ही साथ चल रहा है।

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कार्यकर्ताओं और शहरवासियों का अभिवादन स्वीकार करते हुए बड़ी संख्या में उपस्थिति कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि यह भारी जनसैलाब और कृष्ण नगरी की जनता का जोरदार समर्थन यह बता रहा है कि मथुरा में भाजपा ही आ रही है।

आज व्यापारी से रंगदारी मांगने की कोई हिम्मत भी नहीं कर सकता: सीएम योगी

जनता और कार्यकर्ताओं की इतनी बड़ी संख्या ने मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के विजयश्री का परिणाम घोषित कर दिया है। अभियान के समापन करते हुए मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे का नारा लगाते हुए मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के भारी मतों से विजयी होने का दावा करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को विजयश्री की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

AK Sharma

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि आज की यात्रा मथुरा में बड़े बदलाव का संकेत है। अयोध्या तो झांकी है, काशी-मथुरा बाकी है… जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे के उद्घोष की गूंज मथुरा-वृन्दावन को विकास के नये शिखर तक ले जाएगी।

Related Post

अमित शाह

ममता बनर्जी पर बीजेपी अध्यक्ष का हमला, कहा- दीदी आतंकियों से इलू-इलू करना है तो करिए

Posted by - April 22, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बेहतर प्रदर्शन के दावे कर भारतीय जनता पार्टी लगातार ममता बनर्जी को टारगेट कर रही है।…
cm yogi

हिमांचल के राज्यपाल ने पत्नी संग मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात

Posted by - May 14, 2022 0
लखनऊ। हिमांचल प्रदेश के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर और उनकी पत्नी ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से…

पीएफ घोटाला: सरकार के रवैये पर प्रियंका और माया ने उठाए सवाल

Posted by - November 5, 2019 0
लखनऊ। पीएफ घोटाले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और बसपा सुप्रीमों मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है…