AK Sharma

एके शर्मा ने विनोद अग्रवाल को दी अग्रिम विजयश्री की बधाई

95 0

मथुरा। अयोध्या तो झांकी है… काशी, मथुरा बाकी है, जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे के उद्घोष से मथुरा के भाजपा कार्यालय से शुरू हुई बाइक और पैदल यात्रा में प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने हजारों कार्यकर्ताओं और शहर वासियों के बीच भाजपा के मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल को विजयश्री की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज (सोमवार) को मथुरा के विकास बाजार स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से बाइक रैली और पैदल यात्रा का शुभारंभ कर बीजेपी मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के समर्थन में जनसंपर्क किया। माहौल कुछ ऐसा था कि गगन से अमृत वर्षा के साथ ही पुष्प वर्षा भी हो रही थी।

AK Sharma

भारी बारिश के बीच कार्यकर्ताओं और हजारों की संख्या में पैदल यात्रा कर रहे मथुरावासियों का उत्साह भाजपा मेयर प्रत्याशी की अग्रिम विजयश्री का संकेत दे रहा था। मंत्री शर्मा (AK Sharma) का जोरदार स्वागत के बाद जैसे ही पैदल यात्रा आगे बढ़ी तो ऐसा लगा कि आज पूरा शहर ही साथ चल रहा है।

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कार्यकर्ताओं और शहरवासियों का अभिवादन स्वीकार करते हुए बड़ी संख्या में उपस्थिति कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि यह भारी जनसैलाब और कृष्ण नगरी की जनता का जोरदार समर्थन यह बता रहा है कि मथुरा में भाजपा ही आ रही है।

आज व्यापारी से रंगदारी मांगने की कोई हिम्मत भी नहीं कर सकता: सीएम योगी

जनता और कार्यकर्ताओं की इतनी बड़ी संख्या ने मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के विजयश्री का परिणाम घोषित कर दिया है। अभियान के समापन करते हुए मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे का नारा लगाते हुए मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के भारी मतों से विजयी होने का दावा करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को विजयश्री की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

AK Sharma

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि आज की यात्रा मथुरा में बड़े बदलाव का संकेत है। अयोध्या तो झांकी है, काशी-मथुरा बाकी है… जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे के उद्घोष की गूंज मथुरा-वृन्दावन को विकास के नये शिखर तक ले जाएगी।

Related Post

UP GIS

इकॉनमिक कोऑपरेशन के लिए पहली बार उत्तर प्रदेश और सिंगापुर की सरकारों के बीच हुआ एमओयू

Posted by - February 14, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) की नीतियों से प्रभावित होकर सिंगापुर और उसकी कंपनियां उत्तर प्रदेश में आर्थिक सहयोग और…

पद्म श्री से सम्मानित की जानें वाली इस महिला का लंबी बीमारी के बाद निधन

Posted by - November 8, 2019 0
नई दिल्ली। साहित्य अकादमी पुरस्कार और पद्म श्री से सम्मानित की जानें वाली नोबेल विजेता अर्थशास्त्री डॉ अमर्त्य सेन की…
mulayam singh

मुलायम सिंह के निधन से समाजवाद के प्रमुख स्तंभ एवं संघर्षशील युग का अंत: सीएम योगी

Posted by - October 10, 2022 0
इटावा/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गहरा…