राधिका आप्‍टे

‘बदलापुर’ के बाद राधिका आप्‍टे को ऑफर होने लगी थी कई एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍में

1038 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्‍टे अपनी कई फिल्‍मों में अपने बोल्‍ड अंदाज दिखा चुकी हैं। राधिका ने बताया कि फिल्‍म ‘बदलापुर’ में बोल्‍ड सीन के करने बाद ही मुझे को कई सेक्‍स कॉमेडीज फिल्मों के ऑफर आने लगे थे। राधिका ने फिल्‍म ‘बदलापुर’ में ऐसा किरदार निभाया था, जो लड़की खुद को जान से मार देने की धमकी देने वाले शख्‍स के सामने मजबूरी में अपने कपड़े उतारती है। राधिका ने कहा ​कि लोगों ने ये सोचना शुरू कर दिया कि मैं फिल्‍मों में इस तरह के ही किरदार करूंगी।

सबसे कम उम्र में जम्मू कश्मीर की रग्बी कोच बनी इर्तिका अयूब 

राधिका ने कहा कि वह ऐसी किसी भी फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बनना चाहतीं थी, जो उनके लिए मायने नहीं रखती है। राधिका ने कहा कि आपको जानकार आश्‍चर्य होगा कि ‘बदलापुर’ के बाद मुझे एडल्‍ट फिल्‍में ऑफर होने लगीं थी। यह खुलासा राधिका ने हाल ही में एक इवेंट में किया है। उन्होंने बताया कि मैंने बदलापुर में वह किरदार किया। एक शॉर्ट फिल्‍म ‘अहल्‍या’ की। इसलिए उनका कहना था कि मैं ऐसे ही किरदार करती आ रही हूं। उन्होंने कहा कि मैं इतना सारा काम रिजेक्‍ट कर रही थी कि मुझे समझ ही नहीं आया कि ये मेरे करियर के लिए अच्‍छा है या नहीं है।

राधिका ने कहा कि मुझे लगता है कि लोग ‘प्रोग्रेसिव’ के नाम पर कुछ भी लिख रहे हैं। उदाहरण के लिए आदमियों से नफरत करना प्रोग्रेसिव होना नहीं है। ये कहानी कहने का एक माध्‍यम है, लेकिन एक निर्देशक या लेखक के तौर पर आप कुछ लोगों तक पहुंचा रहे हैं। आपकी सोच और नजरिया ही मेरे लिए सबसे अहम है।

Related Post

अजय देवगन

CAA पर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को कर देंगे बैन …

Posted by - December 26, 2019 0
मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून CAA को लेकर बॉलीवुड सितारे लगातार अपनी राय रख रहे हैं। कोई इस कानून का समर्थन…