SC

कोरोना दवा व ऑक्सीजन की कालाबाजारी पर अधिवक्ताओं ने CJI को लिखा पत्र

518 0
नई दिल्ली । अधिवक्ताओं के एक समूह ने भारत के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना को ऑक्सीजन की कालाबाजारी के खिलाफ कार्रवाई (Advocates wrote letter to CJI) करने के लिए पत्र लिखा है।
अधिवक्ताओं द्वारा लिखे गए पत्र में इस बात का जिक्र किया गया है कि बिना जरुरते के भी लोग ऑक्सीजन जमा कर रहे हैं। साथ ही ऑक्सीजन को भारी कीमतों पर बेचने का काम कर रहे हैं। पत्र में कहा गया है कि कुछ अस्पताल मरीजों से रेमेड्सविर इंजेक्शन, टोसीलिजाब, फैबीक्लू आदि की व्यवस्था स्वयं करने के लिए कह रहे हैं।

पत्र में इस बात का भी जिक्र है कि अस्पताल भी यह दवाएं मरीजों को देने के बजाय वे इसे काला बाजारी करने वालों को दे रहे हैं। यह पत्र एडवोकेट सत्यम सिंह, एडवोकेट अमित कुमार शर्मा और लॉ स्टूडेंट्स अभिजीत कुमार भट्ट और आयुष कुमार उपाध्याय ने लिखा है।

Related Post

Governor

शिक्षा खेतों और गांव तक पहुंचे: राज्यपाल गुरमीत सिंह

Posted by - October 10, 2022 0
देहरादून। प्रदेश के राज्यपाल (Governor Gurmeet Singh) से सोमवार को राजभवन में जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, पंतनगर के छात्र-छात्राओं…
आधुनिक प्रयोगशाला तकनीक

‘जिज्ञासा’ कार्यक्रम में आधुनिक प्रयोगशाला तकनीक से रूबरू हुए छात्र-छात्राएं

Posted by - February 12, 2020 0
नई दिल्ली। सीएसआईआर-राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान ने ‘जिज्ञासा’ कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित ‘आधुनिक प्रयोगशाला तकनीकों’ पर तीन दिवसीय कार्यशाला का…