अपर मुख्य सचिव

स्टेडियम पहुंचे अपर मुख्य सचिव सूचना, तैयारियों का लिया जायज़ा

316 0

लखनऊ: विधानसभा चुनाव 2022 में एक बार फिर से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रचंड जीत से सरकार बनाने वाले योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) के शपथ ग्रहण (Oath taking) कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया है। खबरों के मुताबिक, योगी आदित्‍यनाथ पहले 21 मार्च को शपथ लेने वाले थे लेकिन अब इस तारीख में बदलाव हो गया है और अब 25 मार्च को शाम चार बजे शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा। योगी आदित्‍यनाथ 25 मार्च को अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम (Atal Bihari Vajpayee Stadium) में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसके मद्देनज़र राज्य के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने स्टेडियम में तैयारियों का जायज़ा लिया। योगी आदित्‍यनाथ के इस कार्यक्रम में वीवीआईपी गेस्ट के अलावा सामान्य जन को भी शामिल होने की अनुमति मिलेगी। इसके अलावा राज्‍य सरकार की अलग-अलग योजनाओं के लाभार्थी भी शपथ ग्रहण कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

यह भी पढ़ें : गरीब महिलाओं का सहारा बनेगी योगी सरकार, देगी स्वरोजगार के बड़े अवसर

 

Related Post

CM Yogi engaged in rituals on Mahashivaratri

लोक मंगलकामना के साथ अनुष्ठान में लीन रहे योगी

Posted by - February 18, 2023 0
गोरखपुर। देवाधिदेव महादेव भगवान शिव की उपासना के विशेष पर्व महाशिवरात्रि के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर…
100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी

योगी के मंत्री बोले- 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी तो भगवान भी नहीं ले सकते

Posted by - December 5, 2019 0
उन्नाव। उन्नाव में रेप पीड़िता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में गुरुवार को योगी सरकार के मंत्री का…