liger

एक्शन से भरपूर ‘लाइगर’ का ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी मूवी

24 0

मुंबई। अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर (Liger) का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार को जारी कर दिया। फिल्म के इस ट्रेलर में इन दोनों के अलावा माइक टायसन और रम्या कृष्णन की भी झलक है। विजय देवरकोंडा ने फिल्म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म के इस ट्रेलर में राम्या कृष्णन ,विजय देवरकोंडा के मां के किरदार में हैं। ट्रेलर में अपने रौबीले अंदाज में रम्या कृष्णन बेटे विजय के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि उनका बेटा मिक्स ब्रीड है, वो लॉयन और टाइगर का बेटा है, लाइगर। फिल्म में मशहूर इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन भी शामिल हैं।

लाइगर के ट्रेलर के साथ पहली बार उनका लुक शेयर किया गया। फिल्म में माइक टायसन, विजय को चैलेंज करते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर में अनन्या भी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में विजय काफी एनर्जेटिक लग रहे हैं। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर एक्शन सीन से भरपूर है।

पुरी जगन्नाथ निर्देशित इस फिल्म को धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और चार्मी कौर रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 5 भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी

Related Post

इरफान खान, सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर के बाद अब कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन

Posted by - January 8, 2019 0
मुंबई। बीते साल जहां अभिनेता इरफान खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर जैसे सितारे बीमारी की चपेट में आए वहीँ अब…
releasing Suryavanshi and 83, on the OTT platform

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

Posted by - August 23, 2020 0
कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद होने से फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूर्स काफी परेशान हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ…