liger

एक्शन से भरपूर ‘लाइगर’ का ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी मूवी

207 0

मुंबई। अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर (Liger) का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार को जारी कर दिया। फिल्म के इस ट्रेलर में इन दोनों के अलावा माइक टायसन और रम्या कृष्णन की भी झलक है। विजय देवरकोंडा ने फिल्म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म के इस ट्रेलर में राम्या कृष्णन ,विजय देवरकोंडा के मां के किरदार में हैं। ट्रेलर में अपने रौबीले अंदाज में रम्या कृष्णन बेटे विजय के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि उनका बेटा मिक्स ब्रीड है, वो लॉयन और टाइगर का बेटा है, लाइगर। फिल्म में मशहूर इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन भी शामिल हैं।

लाइगर के ट्रेलर के साथ पहली बार उनका लुक शेयर किया गया। फिल्म में माइक टायसन, विजय को चैलेंज करते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर में अनन्या भी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में विजय काफी एनर्जेटिक लग रहे हैं। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर एक्शन सीन से भरपूर है।

पुरी जगन्नाथ निर्देशित इस फिल्म को धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और चार्मी कौर रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 5 भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी

Related Post

फिल्म नोटिस के प्रोमो और पोस्टर रिलीज

फिल्म नोटिस के प्रोमो और पोस्टर रिलीज का फर्स्ट लुक लांच, देखें वीडियो

Posted by - September 15, 2019 0
मुंबई। फिल्म नोटिस का प्रोमो और पोस्टर का फर्स्ट लुक लांच हो गया है। ज़ेन केएम एंटरटेनमेंट एंड इवेंट्स के…
Sara Ali Khan's 25th birthday

देखिये सारा अली खान के 25 वें जन्मदिन पर करीना ने सोशल मीडिया पर किया यह पोस्ट

Posted by - August 12, 2020 0
मुंबई। एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 25वां जन्मदिन  सेलीब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सारा को फैंस…