Vishwanath

विश्वनाथ मंदिर के गेट पर हादसा, जर्जर मकान का गिरा छज्जा

180 0

वाराणसी: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) मार्ग पर बड़ा हादसा टल गया नहीं तो कई श्रद्धालु इसके चपेट में आ जाते क्योंकि वहां पर एक जर्जर मकान का छज्जा भरभराकर गिर गया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, विश्वनाथ मंदिर को जाने वाले रास्ते के गेट नंबर 1 के ठीक बगल में इस हादसे से चंद मिनट पहले ही वहां से श्रद्धालुओं का जत्था गुजरा था, उसके बाद ही जर्जर मकान का छज्जा भरभराकर गिर गया। इस हादसे में कोई भी श्रद्धालु घायल नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि मकान पुराना था, जिसका छज्जा पहले से ही कमजोर था साथ ही लगातार रिस रहा था। ऐसे में मकान के गिरने की पूरी संभावना थी, नगर निगम ने इस बात का संज्ञान नहीं लिया। आज एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया नहीं तो कई श्रद्धालु इसके चपेट में आ जाते।

गौरतलब है कि नगर निगम ने दावा किया था कि बनारस में जितने भी पुराने मकान है उनको चिन्हित करा जाएगा, जो गिरने लायक है उन्हें गिरा दिया जाएगा या फिर जो निर्मित होने के लायक है फिर से उन्हें बनवाया जाएगा। लेकिन जिस तरह से आज का यह हादसा हुआ नगर निगम की लापरवाही साफ दिख रही है।

दबाव के बाद भी बढ़ा Stock Market, सेंसेक्‍स और निफ्टी में भारी उछाल

Related Post

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज चेलमेश्वर का बड़ा बयांन

Posted by - November 3, 2018 0
मुंबई। सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज जस्टिस चेलमेश्वर बयां जारी करते हुए कहा है कि,अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को…
Durga Shankar Mishra

दुर्गा शंकर मिश्र ने नवनियुक्त अधिकारियों का किया मार्गदर्शन, बताए सफलता के मंत्र

Posted by - May 22, 2023 0
लखनऊ। नगरीय प्रशिक्षण एवं शोध संस्थान द्वारा नवनियुक्त उत्तर प्रदेश पालिका (केन्द्रीयित) सेवा के अधिशासी अधिकारी/सहायक नगर आयुक्त, सहायक अभियंता…
Gorakshpeethadhishwar

आस्था के लहरों पर सवार हो निकली गोरक्षपीठाधीश्वर की विजय शोभायात्रा

Posted by - October 4, 2022 0
गोरखपुर। सत्य, न्याय और धर्म  की विजय प्रतिष्ठा के पवित्र महापर्व विजयदशमी के अवसर पर मंगलवार शाम गोरक्षपीठाधीश्वर (Gorakshpeethadhishwar) की…