AAP

टारगेट किलिंग पर नाराज AAP करेगी विरोध प्रदर्शन, केजरीवाल होंगे शामिल

107 0

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) आज जंतर मंतर पर कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में हाल ही में हुई टारगेट किलिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। इस प्रदर्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे। दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) समेत कई पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने कश्मीर से हिंदुओं का पलायन रोकने की केंद्र सरकार से मांग की है। दरअसल, लगातार हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं के कारण कश्मीरी पंडित अपना घर छोड़ पलायन कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस विरोध प्रदर्शन की जानकारी दी है। आप ने अपने ट्विटर हैंडल एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितों की आवाज़ को दबाने में लगी है तब आम आदमी पार्टी कश्मीरी पंडितों की आवाज़ बन कर आज 11 बजे उनके समर्थन में प्रदर्शन करेगी।

जन्मदिन पर बेन स्टोक्स की बड़ी किस्मत, बोल्ड होने पर भी वापस बुलाया

इस विरोध प्रदर्शन को लेकर आप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई है। इसके अनुसार 12:15 बजे जंतर मंतर पर सीएम अरविंद केजरीवाल जन आक्रोश रैली को संबोधित करेंगे।

05 जून राशिफल: जानिए कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

Related Post

एसपीजी संशोधन बिल पेश

लोकसभा में गृह मंत्री ने एसपीजी संशोधन बिल पेश, बोले- यह सुरक्षा सिर्फ पीएम के लिए

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) संशोधन बिल पेश किया है।…
ममता बनर्जी का ओवैसी पर निशाना

ममता बनर्जी का ओवैसी पर निशाना, बोलीं-एआईएमआईएम भाजपा से लेती है पैसे

Posted by - November 19, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने बिना नाम…
PM MODI

कोकराझार में PM मोदी बोले- असम के लोगों को महाझूठ से सतर्क रहना है

Posted by - April 1, 2021 0
असम। असम विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कोकराझार में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे है।…