AAP

मध्य प्रदेश में AAP की एंट्री, रानी ने जीता महापौर का चुनाव

63 0

भोपाल: मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी का प्रवेश हो गया है। AAP मेयर उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने सिंगरौली नगर निगम पर जीत हासिल कर ली है। रानी अग्रवाल को 34,585 वोट मिले है। कांग्रेस प्रत्याशी अरविंद सिंह चंदेल को 25031 और BJP प्रत्याशी चंद्रप्रताप विश्वकर्मा को 25233 वोट से हराते हुए नौ हजार से अधिक वोटों से चुनाव में जीत हासिल की है।

रानी अग्रवाल 9159 ने वोटों से जीत दर्ज की है, उन्हें कुल 34038 वोट मिले है। सिंगरौली नगर निगम चुनाव के लिए दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने वहां पर रोड शो भी किया था। सिंगरौली में 6 जुलाई को पहले चरण में नगरीय निकाय चुनाव हुए थे।

AAP ने सिंगरौली के लिए वचन पत्र निकाला था। जीत के बाद रानी अग्रवाल ने कहा, सिंगरौली नगर निगम में भ्रष्टाचार को रोकना उनकी पहली प्राथमिकता होगी, नगर निगम में नई बसें, नई सड़कों के काम पर वह ध्यान देंगी। इस जीत पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट में कहा, “सिंगरौली नगर निगम में ‘आप’ की शानदार जीत काम और ईमानदारी की राजनीति की जीत है। रानी अग्रवाल जी और सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत की बधाइयां, ‘आप’ का विजयी कारवां ऐसे ही बढ़ते हुए पूरे देश की राजनीति को नई दिशा देगा!.”

शरद पवार ने की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार के नाम की घोषणा

Related Post

रिटायर्ड IPS अफसर का दावा, योगी के खिलाफ मर्डर की जांच शुरु करते ही हो गया ट्रांसफर

Posted by - July 25, 2021 0
सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर पूर्व रिटायर आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने खुलासा करते हुए उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।…