sonakshi sinha

सोनाक्षी ने कर ली सगाई, फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

354 0

मुंबई। बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा सोनाक्षी (Sonakshi) ने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ की ये बड़ी गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस संग शेयर की है। सोनाक्षी (Sonakshi) के अचानक सगाई करने की खबर ने फैंस को हैरान तो किया है, लेकिन ये खबर सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

सोनाक्षी (Sonakshi) ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

सोनाक्षी (Sonakshi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर साझा की है। एक फोटो में दबंग गर्ल सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी के लविंग फिऑन्से उनका हाथ थामे दिख रहे हैं। हालांकि, सोनाक्षी के लविंग पार्टनर कौन है, इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फोटोज में रिवील नहीं किया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया अपना स्टनिंग लुक, फैंस से किया घर पर रहने का आग्रह

सोनाक्षी दूसरी फोटो में अपने डार्लिंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए मुस्कुरा रही हैं।

सोनाक्षी की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खुशी को जगजाहिर कर रही है। भले ही सोनाक्षी ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन  फिऑन्से संग सोनाक्षी के रोमांटिक पोज दोनों के रिश्ते की गहराई को बखूबी बयां कर रहे हैं।

धोखाधड़ी के आरोप में सोनाक्षी सिन्हा नहीं पहुंची कोर्ट, जारी होगा समन

Related Post

लोकसभा चुनाव

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया प्रचार, कहा – पत्नी के हर कदम में उनके साथ हूं

Posted by - April 14, 2019 0
मथुरा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं…
छपाक की ट्विटर पर धूम

छपाक की ट्विटर पर धूम : जानें कौन है दीपिका के साथ, कौन खिलाफ ?

Posted by - January 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जबसे दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) जाकर अपना सपोर्ट किया है।…