abu

AMU प्रोफेसर अबू बिना अनुमति के पहुंचे पाकिस्तान, VC ने जारी की नोटिस

338 0

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के अरबी विभाग (Department of Arabic) के प्रोफेसर अबू (Abu) सुफियान वाइस चांसलर बिना अनुमति के पाकिस्तान (Pakistan) पहुंच गए। जानकारी होने पर वाइस चांसलर ने विभाग के लापरवाह क्लर्क अबू (Abu) को सस्पेंड कर दिया, जबकि प्रोफ़ेसर के खिलाफ भी जांच के बाद कार्यवाई होगी।

अबू (Abu) सुफियान ने की गलती

पूरा मामला अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अरेबिक डिपार्टमेंट का है, जिसके प्रोफेसर अबू (Abu) सुफियान वाइस चांसलर की बिना लिखित अनुमति के पाकिस्तान पहुंच गए। जब वह पाकिस्तान से वापस यूनिवर्सिटी लौटे तब इसकी जानकारी हुई कि उनको पाकिस्तान जाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

Lashkar-e-Taiba के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 3 आतंकवादी गिरफ्तार

अबू (Abu) सुफियान को भेजा नोटिस

इस मामले में अरेबिक डिपार्टमेंट के क्लर्क “हसमत खान” को सस्पेंड कर दिया गया और प्रोफेसर के लिए कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है। इस मामले में जब अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। अरेबिक डिपार्टमेंट के प्रोफेसर अबू (Abu) सुफियान के पुत्र हमजा सुफियान AIMIM पार्टी के नेता भी हैं।

 

Related Post

आज होगी किरन के नाम के हिन्दू समाज पार्टी की बागडोर

Posted by - October 26, 2019 0
लखनऊ डेस्क। हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी पार्टी की बागडोर संभालेंगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश…
CM Bhajanlal Sharma

भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेसी नेताओं ने की मुख्यमंत्री भजनलाल से मुलाकात

Posted by - March 26, 2024 0
जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर जैसलमेर एवं बाड़मेर के कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने…