लखीमपुर

बॉस ने तबादले के बदले मांगी एक रात के लिए पत्नी, फिर पति ने…

294 0

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे, लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) शहर में बिजली लाइनमैन को स्थानांतरण (Transfer) के बदले एक वरिष्ठ अधिकारी ने “अपनी पत्नी को एक रात के लिए भेजने” के लिए ऑफर दिया, जिसके बाद लाइनमैन ने आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में काम करने वाले 45 वर्षीय गोकुल प्रसाद ने जूनियर इंजीनियर के कार्यालय के बाहर खुद पर डीजल डालकर खुद को आग लगा ली। गोकुल प्रसाद ने उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीसीएल) में लखीमपुर खीरी शहर में बिजली लाइनमैन के रूप में काम करता था। खुद को आग लगाने के तुरंत बाद हड़कंप मच गया जिसके बाद उसे लखनऊ के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर रूप से जलने के कारण उसने दम तोड़ दिया।

लाइनमैन ने की आत्महत्या

आत्महत्या करने से पहले, प्रसाद ने एक वीडियो बनाया और वायरल किया, जिसमें जूनियर इंजीनियर को बताया गया कि उसने उसे कैसे परेशान किया। वीडियो में गोकुल प्रसाद ने कहा कि जेई ने ट्रांसफर के एवज में उनकी पत्नी को एक रात के लिए उनके पास भेजने को कहा था। प्रसाद ने यह भी कहा कि वह पुलिस के पास गए थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। एक अन्य वीडियो में उसकी पत्नी ने दावा किया कि जेई तीन साल से प्रसाद को प्रताड़ित कर रहा था। उसने कहा कि प्रसाद अवसाद में चला गया था और उसी के लिए दवा ले रहे थे।

यह भी पढ़ें: नगरीय क्षेत्रों की साफ-सफाई कर, शहरों को बनाया जायेगा सुंदर: AK Sharma

वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वह डिप्रेशन में चला गया, दवा लेने लगा, लेकिन उन्होंने उसे नहीं छोड़ा। उन्हें अलीगंज स्थानांतरित कर दिया गया था और उन्हें यात्रा करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। इसलिए उसने घर के करीब स्थानांतरण के लिए कहा। उन्होंने उससे कहा, ‘अपनी पत्नी को हमारे साथ सुला दो और हम तुम्हारा तबादला करवा देंगे।’

यह भी पढ़ें: बढ़ती गर्मी में तापमान पहुंचा 40 के पार, विद्युत मांग ने तोडा रिकॉर्ड

Related Post

budget

UP Budget 2022: बजट में कानून व्यवस्था के प्रति दिखी सीएम योगी की प्रतिबद्धता

Posted by - May 26, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की कानून व्यवस्था के प्रति प्रतिबद्धता बजट (Budget) में भी दिखाई दे रही है।…
CM Yogi

सीएम योगी की मतदाताओं से अपील, आतंकवादियों की समर्थक सपा को कतई वोट न देना

Posted by - May 5, 2024 0
हरदोई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि अपने शासनकाल में समाजवादी पार्टी आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने…

लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर भाजपा ने जीता ब्लॉक प्रमुख का चुनाव – अखिलेश यादव

Posted by - July 11, 2021 0
उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव शनिवार को सम्पन्न हो गया, प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जमकर हिंसा हुई, पुलिस…