Bangalore

कई स्कूलों को मिला धमकी भरा मेल- यहां लगा शक्तिशाली बम

219 0

बेंगलुरू: बेंगलुरू (Bangalore) के सात स्कूलों को शुक्रवार को ईमेल के जरिए एक अज्ञात स्रोत से बम विस्फोट की धमकी मिली है। ईमेल के माध्यम से धमकी में कहा गया है कि स्कूलों के अंदर एक “बहुत मजबूत बम” लगाया गया है और “यह कोई मजाक नहीं है।” जिस ईमेल में बम की धमकी दी गई थी, उसमें लिखा है, “आपके स्कूल (School) में एक बहुत शक्तिशाली बम लगाया गया है, यह कोई मजाक नहीं है। तुरंत पुलिस को बुलाओ, सैकड़ों जिंदगियों को भुगतना पड़ सकता है, तुम्हारी भी, देर मत करो, अब सब कुछ तुम्हारे हाथ में है।”

पुलिस तुरंत आपातकालीन प्रोटोकॉल के साथ हरकत में आई और उन सभी स्कूलों में बम निरोधक दस्ते को तैनात किया जहां मुख्य को भेजा गया था। सभी कर्मचारियों और छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्कूलों का दौरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र ने क्रिकेटर के नाम का किया खुलासा जिसने 15वीं मंजिल से था लटका

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने पुष्टि की कि सात स्कूलों को यह बम की धमकी मिली है। पंत ने कहा कि आधिकारिक अभ्यास के अनुसार स्थानीय पुलिस खतरे की जांच कर रही है। रिपोर्टों से पता चलता है कि जिन स्कूलों को बम की धमकी मिली है, वे हैं दिल्ली पब्लिक स्कूल वर्थुर, सेंट विंसेंट पॉल स्कूल, इंडियन पब्लिक स्कूल, न्यू एकेडमी स्कूल, न्यू एकेडमी स्कूल और कुछ अन्य।

यह भी पढ़ें: लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद को सुनाई गई 31 साल की जेल की सजा

Related Post