नमो फूड

नोएडा : उड़ी आचार संहिता की धज्जियां, बीजेपी प्रत्याशी पर ‘नमो फूड’ बांटने का आरोप

913 0

नोएडा। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में योगी की पुलिस व बीजेपी नेताओं पर आदर्श आचार संहिता की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। खबरों की माने तो नोएडा सेक्टर 15-ए में पोलिंग बूथ पर ‘नमो फूड’ का खाने का पैकेट बांटा गया है। इन फूड पैकटों को बीजेपी नेताओं के साथ योगी की पुलिस पर बांटने का आरोप लगा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी उम्मीदवार महेश शर्मा हैं।

ये भी पढ़ें :-आरएसएस चीफ ने ‘नोटा’ का किया विरोध, मतदाताओं से की अपील

नोएडा के 15-ए सेक्टर में पोलिंग बूथ पर ‘नमो फूड’ का खाना बांटे जाने की खबर

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के 15-ए सेक्टर में पोलिंग बूथ पर ‘नमो फूड’ का खाना बांटे जाने की खबर है। योगी की पुलिस खुद ही नमो फूड के पैकेट को गाड़ी में लेकर मतदान केंद्र पर पहुंची। जिसको बीजेपी प्रत्याशी इन पैकेट्स को बंटवा रहे थे,लेकिन मीडिया को देखकर खाना लेकर गाड़ी रफ्फू-चक्कर हो गई।

वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा के एसएसपी ने दी सफाई 

‘नमो फूड’ बांटने का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा के एसएसपी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि गलत सूचना फैलाई जा रही है कि कुछ पुलिसकर्मियों को एक राजनीतिक पार्टी के खाने को बांटा है। यह बिलकुल गलत है। स्थानीय स्तर पर कुछ खाद्य पैकेट नमो फूड शॉप से खरीदे गए थे, न कि किसी राजनीतिक पार्टी से।

ये भी पढ़ें :-उमर अब्दुल्ला ने मतदाताओं से कहा कि ‘समझदारी से दें वोट’

बवाल बढ़ने के बाद चुनाव आयोग का कहना है कि जिस दुकान से यह फूड पैकेट आया है उसका नाम ही नमो फूड्स है, लेकिन सवाल उठता है कि क्या इसे अचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा या नहीं?

उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा सीटों पर हो रहा है मतदान 

बता दें कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इन सीटों में गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, मुजफ्फरनगर, कैराना, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर और मेरठ हैं। देश में सात चरणों में इस बार लोकसभा का चुनाव हो रहा है।

Related Post

चीनी पोत को खदेड़ा

भारतीय नौसेना ने पोर्ट ब्लेयर से संदिग्ध चीनी पोत को खदेड़ा, बढ़ाई सतर्कता

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय नौसेना ने अंडमान-निकोबार के समीप अपने जलक्षेत्र में अवैध रूप से घुसे संदिग्ध चीनी पोत को मंगलवार…

गूगल की नौकरी छोड़ आज जानी-मानी फूड ब्लॉगर बनी सीमा, जानें क्यों

Posted by - August 20, 2019 0
लखनऊ डेस्क। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में जन्मीं चौबीस साल की सीमा गुरनानी गूगल में काम करती थीं। उन खुशकिस्मत…