IPS Naveen Arora

गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले के बाद आईपीएस नवीन अरोड़ा को दी बड़ी जिम्मेदारी

311 0

लखनऊ: योगी सरकार इस समय कानून व्यवस्था को मजबूत करने में तेजी से कार्य कर रहे है। गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath temple) में रविवार की देर शाम को पीएसी जवानों पर हमले होने के बाद आईपीएस नवीन अरोड़ा (IPS Naveen Arora) को यूपी एटीएस (UP ATS) का नया चीफ बनाया गया है। अब तक एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश के पास ही यूपी एटीएस का भी अतिरिक्‍त प्रभार था। गोरखनाथ मंदिर में पीएसी जवानों पर हुए हमले की जांच एटीएस को दी गई है।

तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी नवीन अरोड़ा को अपर पुलिस महानिदेशक ATS बनाया गया है। नवीन अरोड़ा फिलहाल अभी ADG प्रोविजिंग एवं बजट के पद पर तैनात हैं। वहीं, अमिताभ यश अब सिर्फ STF की जिम्मेदारी संभालेंगे। हाल में योगी सरकार ने प्रदेश में एटीएस की 12 जगहों पर नई यूनिट खोलने का फैसला लिया है। इसके लिए देवबंद में जमीन भी आवंटन हो चुका है।

यह भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकार, 3 दिन में पेपर लीक करने वाला मास्‍टरमाइंड गिरफ्तार

बताया जा रहा कि धारदार हथियार से घटना को अंजाम देने वाला अहमद मुर्तुजा अब्बासी सिरफिरा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना के आतंकी कनेक्‍शन से इनकार नहीं किया जा सकता। एटीएस मुर्तुजा से गहनता पूछताछ कर घटना के हर पहलू की जांच कर रही है। इस बीच सोमवार की सुबह राज्‍य सरकार ने यूपी एटीएस की कमान नवीन अरोड़ा को सौंपने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा में आतंकी हमला, पंजाब के दो लोगों को मारी गोली

 

 

Related Post

CM Yogi

बरेली समेत 18 शहर बनेंगे सेफसिटी, यूपी बनेगा देश की नंबर वन अर्थव्यवस्था: सीएम योगी

Posted by - December 7, 2022 0
बरेली। बरेली कॉलेज ग्राउंड में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने…
आयशा ब्रिटेन की उच्चायुक्त

गोरखपुर की बेटी आयशा ने देश का गर्व से सिर ऊंचा किया बनीं ब्रिटेन की उच्चायुक्त

Posted by - December 4, 2019 0
नई दिल्ली। देश के छोटे शहरों और कस्बों में रहने वाली बेटियां भी बड़े मुकाम हासिल कर सकती हैं। बस…