Babita Phogat

भाजपा स्टार प्रचारक बबीता फोगाट के काफिले पर हमला

240 0

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मतदान की तारीख करीब आती जा रही है, वहीं प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने के लिए स्टार प्रचारकों की गतिविधि भी बढ़ गई है। लेकिन कई जगह पर उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे में शनिवार को भाजपा की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट (Babita Phogat) के काफिले पर मेरठ में कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बबीता फोगाट मेरठ जनपद में सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के गांव दबथुवा में भाजपा कैंडिडेट मनिंदर पाल के समर्थन में प्रचार करने के दौरान वोट मांग रही थीं। तभी कुछ लोगों ने विरोध किया और लाठी-डंडे लेकर आ गए। और उनके काफिले पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। हमले में कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

बता दें कि नेताओं पर हमले का यह पहला मामला नहीं हैं, बल्कि इससे पहले 3 फरवरी को मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ था। ओवैसी की गाड़ी पर 4 राउंड फायरिंग की गई। हमले के बाद ओवैसी ने कहा था कि उन पर मेरठ से लौटते वक्त फायरिंग की गई।

पीएम मोदी ने विश्व की दूसरी सबसे बड़ी प्रतिमा को देश को किया समर्पित

वह बोले कि सबको पता था कि हम मेरठ से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। हर कोई जानता है कि टोल प्लाजा के पास गाड़ी धीमी हो जाती है। इसी दौरान हमलावर ने मुझे निशाना बनाते हुए गोलीबारी की गई।

Related Post

CM Yogi

प्राकृतिक खेती विषयक गोष्ठी में सीएम योगी के उद्बोधन के प्रमुख अंश

Posted by - June 28, 2022 0
● ‘उत्तर प्रदेश सतत व समान विकास की ओर’ विषयक दो दिवसीय लर्निंग कॉन्क्लेव के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गुजरात…
cm yogi in civil hospital

CM योगी ने सिविल अस्पताल पहुंच कर लिया वैक्सीनेशन का जायजा

Posted by - March 1, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वैक्सीनेशन का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने…
Mamta Banerjee

बंगाल में ममता और योगी भरेंगे हुंकार, शाह और राहुल भी करेंगे प्रचार

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। पांच राज्यों में चुनावों के बीच आज रैलियों का रविवार रहने वाला है। पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु…