swati singh

कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले मंदिर जाने का कर रहे ढोंग : स्वाती सिंह

224 0

लखनऊ। यह भाजपा की सांस्कृतिक जीत ही है कि कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले आज भगवान परशुराम की मूर्ति के अनावरण करने जा रहे हैं। मंदिर जाने का ढोंग कर रहे हैं। कोई जनेऊ दिखाता है तो कोई संगम स्नान करने चला जाता है। छद्म रूप से जनता के सामने खुद को पुजारी साबित करने में जुटे हुए हैं लेकिन जनता जानती है।

अत्याचारियों, अपराधियों की मदद करने वालों का वह साथ नहीं दे सकती। यह बातें सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक व राज्य सरकार में मंत्री स्वाती सिंह (swati singh) ने कही।

वह अपने विधानसभा के गोदौली सहित कई क्षेत्रों में दौरा करने के दौरान लोगों से बात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने महिलाओं, गरीबों, वंचित, व्यापारी सबके लिए काम किया है।

अब बहन-बेटियों के लिए कोई खतरा नहीं बन सकता : सीएम योगी

कोरोना काल में एक-एक जिन्दगी को बचाने के लिए सरकार ने हर कदम उठाये। एक तरफ महामारी में जहां पूरा विश्व कराह रहा था। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में हम हर एक जान को बचाने का प्रयास करते हुए भी प्रगति का मार्ग प्रशस्त कर रहे थे। यही कारण है कि कभी बीमारू राज्यों में गिना जाने वाला यह प्रदेश आज आर्थिक रूप से संपन्न हो गया है। यहां क्राइम कम होने से उद्योग जगत यहां आ रहा है।

स्वाती सिंह ने कहा कि हमारे लिए हमारा विधानसभा एक परिवार है। मैंने कभी यहां के लोगों को वोट बैंक नहीं मानी। आप सभी के हर सुख-दुख में साथ रही। आपकी सेवा के लिए कल, आज और कल भी तत्पर रहूंगी।

Related Post

जौनपुर रैली

Lok sabha Election 2019 : जौनपुर में बीजेपी अध्यअक्ष और केशव मौर्य की चुनावी रैली आज

Posted by - April 29, 2019 0
जौनपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार यानी आज को मड़ियाहूं के टीडी कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा…
CM Yogi

यूपी को देश का ग्रोथ इंजन बनाने के लिए 9 स्ट्रैटेजी पर काम कर रही योगी सरकार

Posted by - August 18, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश को वन ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के अपने संकल्प को पूरा करने के लिए सीएम योगी…