सहारनपुर कार्यक्रम निरस्त

सहारनपुर में इस वजह निरस्त हुआ राहुल-प्रियंका का कार्यक्रम

887 0

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में खराब मौसम के कारण आज सहारनपुर, बिजनौर और कैराना में होने वाली चुनावी रैली को रद्द कर दिया गया है। सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार ने इस बात की जानकारी दी मंगलवार यानी कल रोड शो कराया जा सकता है। जिले में सुबह से ही मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल चुका था जिसे देखते हुए यह फैसला लिया गया।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी नेता ने उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ दर्ज शिकायत

आपको बता दें जिले में काले बादल छाए हुए हैं तथा तेज आंधी चल रही है। रैली में जाने वालों की आवाजाही भी इससे प्रभावित हुई। रैलीस्थल पर मौजूद समर्थक आंधी के कारण अपनी आंखे मलते रहे। वहीं तेज और धूलभरी आंधी के कारण रैली स्थल पर बना पांडाल उखड़ने लगा। कई जगह बांधी गई बल्लियां भी नीचे गिर गईं।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्प पत्र को बताया ‘झांसा पत्र’, कहा- सरकार का मंत्र, झांसों में फांसो 

जानकारी के मुताबिक इमरान मसूद ने कहा कि यहां पर लगातार तेज आंधी की वजह से हेलिकॉप्टर उतरने की स्थिति में नहीं है, यही कारण है कि कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है।गांधी पार्क में होने वाली कांग्रेस की चुनावी रैली में राहुल प्रियंका आज वोटरों का मन बदलने आते लेकिन मौसम ने साथ नहीं दिया। बता दें कि राहुल-प्रियंका को सहारनपुर-बिजनौर-कैराना में चुनावी जनसभा करनी थी।

Related Post

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- अब हमारे निशाने पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार है

Posted by - July 15, 2021 0
केंद्र सरकार द्वारा लागू तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन…
BJP

2-3 जुलाई को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, पीएम होंगे शामिल

Posted by - June 1, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस साल हैदराबाद (Hyderabad) दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने का…