'झांसा पत्र',

कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्प पत्र को बताया ‘झांसा पत्र’, कहा- सरकार का मंत्र, झांसों में फांसो

893 0

नई दिल्ली। बीजेपी ने सोमवार यानी आज 2019 लोकसभा चुनाव  के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे वहीँ बीजेपी के घोषणापत्र को कांग्रेस ने झूठा बताया है। कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस में वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि पीएम मोदी को संकल्प पत्र नहीं, बल्कि माफीनामा जारी करना चाहिए था। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने घोषणापत्र से गायब मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमला बोला।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी का घोषणापत्र जारी, किसानों को पेंशन समेत ये हैं बड़े ऐलान

आपको बता दें कांग्रेस ने कहा कि जब साल 2014 के घोषणा पत्र पर 125 सवाल खड़े हों, तो आज के “झांसा पत्र” पर भरोसा कैसे करें? इस पर सिर्फ इतना ही कहना है कि ‘फिर एक बार उन्होंने किया झांसा पत्र तैयार…देश की जनता खारिज़ करके इस बार…और झोला उठाकर हो जाओ जाने को तैयार’।

ये भी पढ़ें :-RJD का घोषणापत्र जारी, दलित-पिछड़ों को आबादी के अनुसार आरक्षण, कांग्रेस के ‘न्याय’ को समर्थन

जानकारी के मुताबिक सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार का सफरनामा जुमलों से झांसों तक है। सरकार का मूल मंत्र है- झांसों में फांसो। फिर एक बार झांसा पत्र तैयार किया है। देश के विश्वास में सरकार ने विष घोल दिया है। 2014 के 125 वादों का क्या हुआ? जब कोई अपना काम नहीं करता तो बहानेबाजी करता है। अपनी नाकामी का इल्जाम दूसरों पर मढ़ देना और रोज नए बहाने बनाना है।

Related Post

राष्ट्रीय विज्ञान दिवस

पीएम मोदी बोले-CAA पर हिंसा करने वाले खुद पूछें, क्या उनका रास्ता सही?

Posted by - December 25, 2019 0
लखनऊ। अटल बिहारी वाजपेयी की 95वीं जयंती पर बुधवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून…