प्रदेश व देश को बचाने के लिए हुआ सुभासपा-सपा का गठबंधन- अखिलेश यादव

291 0

आजमगढ़। उत्तर प्रदश के मऊ जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन की घोषणा के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंचे। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश में भाजपा के लिए सत्ता का दरवाजा खोला था और अब वही दरवाजा उन्होंने ही बंद कर दिया है। ऐसे में आगामी चुनाव में भाजपा का प्रदेश से पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। सुभासपा और सपा के बीच हुआ गठबंधन प्रदेश के खुशहाली व बदलाव के लिए है।

अखिलेश यादव ने कहा कि मऊ में आयोजित सुभासपा की महापंचायत में उमड़ी भीड़ ने इस बात का अहसास करा दिया है कि वर्तमान सरकार से वे कितने त्रस्त हैं। सुभासपा व सपा के बीच हुआ गठबंधन प्रदेश व देश को बचाने के लिए हुआ है।

पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर मीडिया से बातचीत के दौरान कही। अखिलेश यादव ने पूर्वांचल के बारे में कहा कि पूर्वांचल की जनता राजनीतिज्ञ है, अपने सम्मान को समझती है। बलिया से लखनऊ तक भाजपा का सफाया होगा। आजमगढ़ न आने के सवाल पर कहा कि हमारे लिए आजमगढ़ इटावा की तरह से है। सरकार में न होने के बाद भी हम आजमगढ़ का ख्याल रखते हैं। सरकार की वादाखिलाफी को देखते हुए पिछली बार ही लैपटाप बांटने का फैसला लिया था।

किसानों के सवाल पर कहा कि सरकार किसानों की आय दोगुना करने की बात करती है, लेकिन किसान परेशान है, क्योंकि डीजल से लेकर खेती के काम आने वाले सभी सामानों के दाम दोगुना हो गए हैं। सरकार कल-कारखाने बेच रही है, इसलिए रोजगार के अवसर भी समाप्त हो रहे हैं।

Related Post

CM Yogi

पहले वर्षों तक लटका रहता था गन्ने का भुगतान, आज एक हफ्ते में हो रहा : सीएम योगी

Posted by - June 10, 2023 0
लखनऊ। छह वर्ष पहले प्रदेश के गन्ना किसानों को पर्ची के लिए परेशान होना पड़ता था। उनकी पर्ची की चोरी…
Om Birla

योगी की अगुआई में देश ही नहीं दुनियां में सिरमौर बनेगा यूपी: ओम बिरला

Posted by - December 10, 2022 0
गोरखपुर। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के नेतृत्व की मुक्तकंठ…